अजगरों के बीच लेटकर शख्स ने मानाया बर्थडे, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

California: क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने अपना जन्मदिन सांपो के साथ मनाया है. जीं हां आपको सुन कर थोड़ा अजीब लगे लेकिन ये सच है. दरअसल अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य के एक व्यक्ति ने अपना जन्मदिन जंगली तरीके से मनाया. उसने विशालकाय अजगरों के बीच लेटकर अपनी सांप पार्टी की. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.द रेप्टाइल जू के संस्थापक जे ब्रूअर सांपो से संबंधित रोमांचक कामों के लिए कोई अजनबी नहीं हैं, लेकिन उनके जन्मदिन के जश्न ने इंटरनेट पर लोगो को हैरान कर दिया है

JBT Desk
JBT Desk

California: लोग अपने बर्थडे का इंतजार काफी बेसबरी के करते हैं. इस खास दिन को लोग स्पेशल बनाने के लिए पार्टी करते हैं. वेकेशन पर जाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने अपना जन्मदिन सांपो के साथ मनाया है. जीं हां आपको सुन कर थोड़ा अजीब लगे लेकिन ये सच है. दरअसल अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य के एक व्यक्ति ने अपना जन्मदिन जंगली तरीके से मनाया. उसने विशालकाय अजगरों के बीच लेटकर अपनी सांप पार्टी की. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

द रेप्टाइल जू के संस्थापक जे ब्रूअर सांपो से संबंधित रोमांचक कामों के लिए कोई अजनबी नहीं हैं, लेकिन उनके जन्मदिन के जश्न ने इंटरनेट पर लोगो को हैरान कर दिया है, और साथ ही, थोड़ा डरा भी दिया है.  ब्रूअर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया, जिसमें वह विशालकाय अजगरों के बीच लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने इस इसे सांप पार्टी बताया.

अजगरों के साथ मानाया जन्मदिन

 अब वायरल हो चुकी क्लिप में ब्रूअर को इन विशालकाय सरीसृपों से घिरा हुआ देखा जा सकता है, जिनकी संख्या इतनी अधिक है कि उन्हें गिनना लगभग असंभव है. जे ब्रूअर ने अपनी पार्टी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि यह एक सांप पार्टी है. आज मेरा जन्मदिन है, इसलिए मैं सभी को बताना चाहता था कि मैं सभी के प्यार की कितनी सराहना करता हूं और आप सभी को दिखाना चाहता हूं कि मैंने कितनी शानदार पार्टी आयोजित की.

वीडियो हुआ वायरल

ब्रूअर ने अपने पोस्ट के कैप्शन में कहा कि मेरे ज़्यादातर दोस्त इसमें शामिल हो पाए, और हमने खूब मौज-मस्ती की. मज़ाक को छोड़ दें, तो इस बूढ़े आदमी के लिए सूरज के चारों ओर एक और साल. आप सभी के बिना यह संभव नहीं था.सयह बिल्कुल अविश्वसनीय और मेरी कल्पना से भी बेहतर रहा. वीडियो को छह लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

calender
16 September 2024, 01:22 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!