UN के मंच से PM मोदी का संदेश, दिखी सामूहिक शक्ति

PM Modi Speech in UN Summit Of Future: 3 दिन के अमेरिका दौरे के बाद PM मोदी लौट रहे हैं. पिछले 3 दिनों तक उनका दौरा ही छाया रहा. भारत के साथ दुनिया की निगाहें उन पर टिकी रही. PM मोदी ने भी UN मंच पर सामूहिक शक्ति की बात कही और दुनिया को भारत का संदेश दिया. आप भी जानिए उनके संबोधन के अहम पहलू.

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi Speech in UN Summit Of Future: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 दिनों की अपनी अमेरिका यात्रा के बाद स्वदेश लौट रहे हैं. उससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में समिट ऑफ फ्यूचर को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने UN मंच पर सामूहिक शक्ति पर जोर दिया. दुनिया के 95 देशों के राष्ट्र प्रमुखों की मौजूदगी में PM मोदी ने कहा कि शांति, विकास और सुधार जरूरी है.

PM मोदी ने दुनिया को संबोधित करते हुए कहा कि भारत में दुनिया के सबसे बड़े चुनाव हुए हैं. जनता ने मुझे तीसरी बार सेवा का अवसर दिया है. मैं अपना अनुभव ग्लोबल साउथ के साथ साझा करने के लिए तैयार हूं. इसके साथ ही उन्होंने अपने दौरे में कई वैश्विक नेताओं के साथ मुलाकात की और भारतीय समुदाय को संबोधित करने के साथ ही व्यापार जगत के दिग्गजों से भी मुलाकात की.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!