जानें क्यों PAK सिंगर राहत फतेह अली खान दुबई एयरपोर्ट पर हुए गिरफ्तार? वजह आई सामने

Rahat Fateh Ali Khan Arrest: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट से किया गया गिरफ्तार. पाक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा उनके पूर्व मैनेजर सलमान अहमद की शिकायत के बाद किया गया है. शुरूआती रिपोर्ट में दावा किया गया था कि राहत UAE में रहने वाले के दौरान बुर्ज दुबई स्टेशन में हिरासत में लिया गया था.

JBT Desk
JBT Desk

Rahat Fateh Ali Khan Arrest: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट से किया गया गिरफ्तार. पाक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा उनके पूर्व मैनेजर सलमान अहमद की शिकायत के बाद किया गया है. शुरूआती रिपोर्ट में दावा किया गया था कि राहत UAE में रहने वाले के दौरान बुर्ज दुबई स्टेशन में हिरासत में लिया गया था. गायक विभिन्न संगीत कार्यक्रमों में प्रस्तुति देने के लिए वहां गए हुए थे. इस दौरान राहत अपने पूर्व मैनेजर के साथ तनाव के कारण मुश्किलों में नजर आ रहे हैं.

क्यों गिरफ्तार हुए राहत फतेह अली खान 

खबरों की मानें तो यह पहली बार नहीं है कि जब राहत का नाम किसी विवाद से जुड़ो हो. इसी साल जनवरी में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो हुआ था जिसमें वह अपने नौकर को पिटते दिखे थे. हालांकि फिर बाद में उन्होंने उस चीज के लिए माफी मांगी थी. राहत फतेह अली खान पाकिस्तान का एक बड़ा नाम है. उन्होंने पाकिस्तान के साथ- साथ बॉलीवुड फिल्मों के लिए कई गाने गाए हैं. जैसे की उनके फेमस गाने की बात करें तो जरूरी था. तू इतनी खूबसूरत है, मैं जहां रहूं. तु्म्हें दिल्लगी भूल जानी पड़ेगी.

गिरफ्तारी पर क्या बोले राहत फतेह अली खान?

राहत फतेह अली खान की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया हैंडल के जारिए कस्टडी की  खबर को खारिज किया है. officialrfakworld नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से सिंगर की टीम ने कहा, 'राहत फतेह अली खान की गिरफ्तारी को लेकर चल रही खबरें फर्जी और निराधार हैं.

वीडियो में राहत फतेह अली खान ने गिरफ्तारी की बात को नजरअंदाज करते हुए कहा, "मैं दुबई में अपने गाने रिकॉर्ड करने के लिए आया हुआ हूं. और सब ठीक है. मैं यही आपसे गुजारिश करूंगा कि ऐसी घटिया अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान न दें. ऐसा कुछ भी नहीं है जैसा दुश्मन सोच रहे हैं.'

calender
22 July 2024, 06:29 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!