ताइवान में अमीरों ने नग्न महिला के शरीर को बना लिया प्लेट, लीक हुई तस्वीर तो मचा बवाल

हाल ही ताइवान में न्योतिमोरी डिनर का आयोजन किया गया था जिसमें महिलाओं के नन्ग कर उनके ऊपर खाना परोसा गया है जिसके बाद इस मामले की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि जिस महिला शरीर  के ऊपर से ऊठाकर भोजन किया जा रहा था उसे सुखी बोट कहा जा रहा था. साथ ही बता दे कि इस क्लब में बड़े से बड़े अमीर लोग जाते हैं और अपना शौक पूरा करते हैं तो आइए इस खबर के बारे मे विस्तार से जानते हैं...

JBT Desk
JBT Desk

Taiwan Privata Club Incident: भारत नहीं बल्कि विदेश के एक कल्ब के बारे में जानकारी मिली है. जहां पर बड़े से बड़े रईस जाते हैं और अपना शौक पूरा करते हैं. यहां पर एक न्यूड मॉडल यानी नग्न महिलाओं को खाने वाली प्लेट की तरह इस्तेमाल किया जाता है और इस काम के लिए मॉडल्स को हायर किया जाता है. बता दे कि यह घटना विदेशी देश ताइवान की है जहां पर खाना बनाने के लिए स्पेशन शेफ बुलाए जाते हैं और मेज पर शरीर के ऊपर सर्व होता है जिसकी कीमत करीब 2.5 लाख होती है तो आइए इस खबर को विस्तार से जानते हैं...

क्लब में नन्ग महिलाओं के शरीर में परोसा जाता है अमीरों के लिए खाना

हाल ही ताइवान में न्योतिमोरी डिनर का आयोजन किया गया था जिसमें महिलाओं के नन्ग कर उनके ऊपर खाना परोसा गया है जिसके बाद इस मामले की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि जिस महिला शरीर  के ऊपर से ऊठाकर भोजन किया जा रहा था उसे सुखी बोट कहा जा रहा था. 

न्यूड महिलाओं के शरीर पर खाने खाने का फोटो लीक

हांगकांग के अंग्रेजी अखबार, साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के एक रिपोर्ट के मुताबिक,  विवादित क्लब ताइवान का है. तटीय शहर ताइचुंग में बने इस क्लब में ‘न्योताईमोरी’ डिनर नाम का प्रोग्राम आयोजित किया गया था. आरोप है कि इसमें युवा महिलाओं को सुशी और साशिमी नाम की डिश परोसने के लिए थाली के रूप में इस्तेमाल किया गया था. इस क्लब में अमीर लोग जाते हैं. खबर है कि इस अयोजन की कुछ तस्वीरें लीक हो गई है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

2.5 लाख है इस खाने की कीमत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, क्लब की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर ऑनलाइन लीक हो गई है. उनमें एक युवा नन्ग महिला शरीर पर सजावट के साथ एक मेज पर प्राइवेट पार्ट ढक कर भोजन के साथ लेटी हुई दिखाई दे रही है और वहां मौजूद मेहमान उसके शरीर से खाना खा रहे थे. वहीं इस डिनर की कीमत की बात करें तो करीब 2 लाख से ऊपर बताई जा रही है. ET टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल्स का काम लगभग दो घंटे का था. उन्हें बॉडी पेंटिंग और भोजन परोसने का काम करना था. खबर है कि कार्यक्रम में 20 से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया था.

जापान से शुरू हुई यह प्रथा!

वहीं जानकारी के मुताबिक बता दें कि इस न्योताईमोरी की उत्पत्ति जापान से हुई और साल 1980 के समय इसका खूब चलन हुआ  आगे बताए कि पुरुषों के शरीरों पर खाना परोसने वाले इस वर्जन को नानटैमोरी कहा जाता है. लगातार आलोचना का सामना करने के बावजूद कई स्थानों पर अब भी इसे प्रैक्टिस किया जाता है.

calender
28 June 2024, 07:29 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो