अमेरिका में हुई गोलीबारी, कई लोगों ने गंवाई जान, प्रशासन अलर्ट

USA News: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब अमेरिका के केंचुकी हाईवे में गोलीबारी में कई लोगों के मारे जाने की खबर है. ऐसे में अमेरिका में गोलीबारी की गई. जिसमें कई लोगों ने जान गवां दी है. ये पूरा भयानक घटना केंटकी राज्य के ग्रामीण इलाके लॉरेल काउंटी की है. हालांकि अभी ये नहीं पता चला है गोली लगने से कितने लोगों की मौत हुई है.

JBT Desk
JBT Desk

USA News: अमेरिका में गोलीबारी होने की घटना होती रहती है, इसमें की लोग अपनी जान गवा देते हैं. अमेरिका के केंटकी राज्य में गोलीबारी में कई लोगों के मारे जाने की खबर है. घटना केंटकी राज्य के ग्रामीण इलाके लॉरेल काउंटी की है. लॉरेल काउंटी के पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है और पुलिस प्रशासन ने घटना को देखते हुए लोगों को घरों के भीतर ही रहने का निर्देश दिया है. 

पुलिस ने मृतकों की संख्या नहीं बताई

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लॉरेल काउंटी के आई-75 इलाके में गोलीबारी की घटना हुई है और घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर उसे बंद कर दिया गया है. पुलिस ने घटना में घायल और मृतकों की संख्या नहीं बताई है, लेकिन इतना कहा है कि घटना में कई लोग मारे गए हैं. पुलिस के अनुसार, गोलीबारी करने वाला संदिग्ध अभी पकड़ा नहीं गया है और वो फरार है. पुलिस संदिग्ध की तलाश में जुटी है. केंटकी के गवर्नर एंडी बेशीयर ने भी सोशल मीडिया पर घटना की पुष्टि की है और बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और लोगों से उस इलाके में न जाने की अपील की.

पिछली साल भी केंटकी में भी हुई गोलीबारी 

अमेरिका के जॉर्जिया में भी एक स्कूल में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई थी. मरने वालों में दो छात्र और दो शिक्षक शामिल हैं. घटना में छह लोग घायल भी हुए हैं. जॉर्जिया की घटना के बाद राष्ट्रपति जो बाइडन ने बंदूक नियंत्रण कानून को मजबूत करने की अपील की है.

अमेरिका में गोलीबारी की घटना अब आम हो गई है और आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं. उल्लेखनीय है कि बीते साल भी केंटकी राज्य में गोलीबारी की घटना हुई थी, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई थी और आठ लोग घायल हुए थे.

calender
08 September 2024, 08:41 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!