दुबई की बहू बनेंगी साउथ एक्ट्रेस, जानें कौन है यूट्यूबर खालिद अल अमेरी

Khalid Al Ameri: तमिल एक्ट्रेस सुनैना ने दुबई बेस्ड यूट्यूबर खालिद अल अमेरी से सगाई कर ली है. रिपोर्ट्स में यह दावा हाल ही वायरल हुई उनकी एक फोटो के आधार पर किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि कपल की सगाई पिछले महीने यानी जून में हो चुकी है. दरअसल, 5 जून को सुनैना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दो हाथ एक-दूसरे को थामे नज़र आ रहे थे.

JBT Desk
JBT Desk

Khalid Al Ameri:  दुबई के जाने माने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अल अमेरी ने तमिल एक्ट्रेस सुनैना से सगाई कर ली. सगाई की खबरों से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई. दरअसल 5 जून को सुनैना ने दो हाथ एक दूसरे को पकड़े हुए है. इस फोटो के साथ लॉक इमोजी भी पोस्ट किए गए थे.  इस फोटो को देखकर साफ पता चल रहा है कि सगाई है गई है. लेकिन एक्ट्रेस ने यह नहीं बताया कि उनका मंगेतर कौन है

दरअसल, 5 जून की पोस्ट को खालिद अल अमेरी ने लाइक किया है और 26 जून को खालिद ने एक ऐसी ही तस्वीर पोस्ट की जिसमें दोनों हाथ पकड़े हुए हैं और लड़की की उंगली में हीरे की अंगूठी है. जिससे पता चला कि दोनों ही एक दूसरे से शादी करने वाले हैं. इन तस्वीरों को देखकर ये तो साफ हो गया कि एक्ट्रेस के मंगेतर खालिद अल अमेरी ही है. 

पहले से शादीशुदा हैं अल अमेरी

खालिद अल अमेरी की पहले भी शादी हो चुकी है. उनकी पूर्व पत्नी सलमा मोहम्मद ने नूरअलदीन अलयूसुफ के यूट्यूब चैनल के एपिसोड में यह भी खुलासा किया कि उनका और खालिद का तलाक हो गया है. उन्होंने कहा कि इस साल 14 फरवरी को उनका तलाक फाइनल हो गया था. बता दें कि यूट्यूबर खालिद अल अमेरी स्टैनफोर्ड से स्नातक हैं. खालिद और सलमा पहले सबसे पॉपुलर कपल में से एक माने जाते थे. इन्होंने अपने पर्सनल सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लाखों फॉलोअर्स बटोरे हैं. तो आइए जानते है कि यूट्यूबर खालिद की नई मंगेतर कौन है. 

कौन है तमिल एक्ट्रेस सुनैना

सुनैना मुख्य रूप से हैदराबाद की रहने वाली हैं और उन्होंने मुख्य रूप से तमिल फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 2008 में अभिनेता नकुल के साथ कधलील विझुंथेन में तमिल में अपनी शुरुआत की. उन्हें आखिरी बार तमिल क्राइम थ्रिलर इंस्पेक्टर ऋषि में देखा गया था, जो मार्च में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी.

1 ंमहीना पहले ही हो गई सगाई

40 वर्षीय खालिद ने पांच दिन पहले सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की और दुबई में कई लोगों ने उन्हें बधाई दी. सुनैना की तरह, उन्होंने भी यह नहीं बताया कि उनकी मंगेतर कौन है और कहा गया कि शादी की तारीख के करीब आने पर ही वे और अधिक जानकारी देंगे. न तो सुनैना और न ही खालिद ने अपनी शादी की खबर पर कोई प्रतिक्रिया दी है.

भारतीयों के हैं फैन

खालिद अभी चेन्नई में हैं क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक स्टेटस पोस्ट किया है जिसमें एक रेस्तरां में मिलने की बात कही गई है. वह चेन्नई के यूट्यूबर इरफ़ान के अच्छे दोस्त हैं और 2023 में इरफ़ान की शादी में शामिल होने के लिए चेन्नई आए थे. शादी का वीडियो पोस्ट करते हुए खालिद ने लिखा, "चेन्नई और वहां के लोगों को उनके प्यार और गर्मजोशी से स्वागत के लिए बहुत सारा प्यार, मैं वापस आने और अपने परिवार से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता. कहा जाता है कि खालिद अक्सर चेन्नई आते रहते हैं और यहां कार्यक्रमों में भी शामिल होते हैं. उनके इंस्टा प्रोफाइल पर देखा जा सकता है. 

calender
01 July 2024, 07:07 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो