मुझे पकड़ लिया, अपना हाथ मेरी स्कर्ट के ऊपर से घुमाया.., ट्रंप को लेकर एक महिला ने किया बड़ा दावा

एक महिला ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर गंभीर आरोप लगाया है. महिला ने आरोप लगाया है कि 1970 के दशक के अंत में एक फ्लाइट के सफर के दौरान उन्होंने उनका यौन उत्पीड़न किया था. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें अपमानित महसूस हुआ और उन्होंने महिलाओं के प्रति ट्रंप के व्यवहार की आलोचना की. हालांकि, ट्रम्प ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि ये आरोप राजनीति से प्रेरित हैं.

JBT Desk
JBT Desk

एक महिला ने दावा किया है कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 1970 के दशक के अंत में एक विमान में उनका यौन उत्पीड़न किया था. हाल ही में महिला ने इस बात का खुलासा किया है और उन पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. इस महिला का नाम जेसिका लीड्स है जिसने कहा कि जब वे एक नाव में ट्रंप के साथ बैठे थी तब ट्रम्प ने उन्हें पकड़ लिया और उन्हें चूमने की कोशिश की. महिला ने ये भी कहा कि तब उन्होंने अपना हाथ उनकी स्कर्ट के ऊपर से भी घुमाया था.

जेसिका लीड्स ने कहा कि वह काम के लिए यात्रा कर रही थी. जब उसे प्रथम श्रेणी में बैठने के लिए आमंत्रित किया गया और उसने ट्रम्प के बगल में एक सीट ली. लीड्स ने कहा कि बाद में उनका सामना ट्रम्प से हुआ उन्होंने दावा किया कि उन्होंने उनका मजाक उड़ाया और उन्हें मौखिक रूप से परेशान किया. लीड्स ने मीडिया को यह भी बताया कि ट्रंप को 'महिलाओं के प्रति कोई सम्मान नहीं है' और उन्हें दोबारा राष्ट्रपति नहीं चुना जाना चाहिए.

महिला ने ट्रंप को लेकर किया खुलासा

जेसिका लीड्स ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ अपने आरोपों को सार्वजनिक रूप से दोहराया उन्होंने दावा किया कि उन्होंने 1970 के दशक के अंत में एक जेट में उनका यौन उत्पीड़न किया था. सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, लीड्स ने इस घटना के बारे में जानकारी दी और कहा, 'उसने मुझे पकड़ लिया, मुझे चूमने की कोशिश की, और अपना हाथ मेरी स्कर्ट के ऊपर से घुमाया. ऐसा लग रहा था जैसे उसके पास 47 हाथ हों - एक ऑक्टोपस की तरह, लेकिन एक भी आवाज नहीं निकली. इन आरोपों पर ट्रंप ने अपनी सफाई दी है और कहा है कि ये दावे जानबूझकर किए गए हैं क्योंकि वह एक बार फिर व्हाइट हाउस की कमान संभालने के लिए तैयार हैं.

महिला के आरोपों को ट्रंप ने किया खारिज

महिला द्वारा लगाएं गए आरोप को ट्रंप ने खारिज कर दिया है. ट्रंप ने स्वयं के समाचार सम्मेलन के दौरान कहा कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है कि लीड्स कौन है. इतना ही नहीं ट्रंप ने ये भी कहा कि वह 'चुनी हुई नहीं होती. मैं मशहूर हूं, मैं विमान में हूं. लोग विमान में आ रहे हैं और मैं एक महिला को देख रहा हूं और मैं उसे पकड़ता हूं और उसे चूमना शुरू कर देता हूं और उसके साथ मस्ती करता हूं. ट्रंप ने सवाल करते हुए कहा कि ऐसा होने की कितनी संभावना है? और सच कहूं तो, मुझे पता है कि आप कहेंगे कि यह कहना बहुत भयानक बात है लेकिन ऐसा नहीं हो सकता था. ऐसा नहीं हुआ और वह चुनी हुई नहीं होती.

ट्रंप ने दावे को बताया साजिश

ट्रम्प ने यह भी कहा कि उनका मानना ​​है कि ये दावे 'जानबूझकर' किए गए हैं, क्योंकि वह एक बार फिर व्हाइट हाउस की कमान संभालने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, 'यह एक शर्मनाक मामला है.' 'यह विशेष रूप से इसलिए शर्मनाक है क्योंकि यह संयुक्त राज्य अमेरिका के एक पूर्व राष्ट्रपति के बारे में है जो अब फिर से राष्ट्रपति बनने के लिए मतदान में आगे चल रहे हैं और इस पर न्याय विभाग, न्याय विभाग के साथ काम किया जा रहा है, जैसा कि इन सभी मामलों में होता है.

calender
10 September 2024, 12:59 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!