'उनकी मित्र अमेरिका की शानदार...' , बराक और मिशेल ओबामा ने किया कमला हैरिस का समर्थन

America Presidential Election: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा ने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार के रूप में समर्थन दिया है. एक ट्वीट में, बराक ओबामा ने कहा कि उन्हें और उनकी पत्नी को लगता है कि उनकी 'मित्र' हैरिस संयुक्त राज्य अमेरिका की एक शानदार राष्ट्रपति बनेंगी. 

JBT Desk
JBT Desk

America Presidential Election: अमेरिका में आगामी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सभी दलों के बीच चर्चा तेज हो गई है. इस बीच जो बाइडन के चुनावी रेस से हटने के तुरंत बाद अब पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा ने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार के रूप में समर्थन दिया है. एक ट्वीट में, बराक ओबामा ने कहा कि उन्हें और उनकी पत्नी को लगता है कि उनकी 'मित्र' हैरिस संयुक्त राज्य अमेरिका की एक शानदार राष्ट्रपति बनेंगी. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ओबामा ने कहा कि इस सप्ताह की शुरुआत में, मिशेल और मैंने अपनी मित्र कमला हैरिस को फोन किया. हमने उनसे कहा कि हमें लगता है कि वह संयुक्त राज्य अमेरिका की एक बेहतरीन राष्ट्रपति बनेंगी और उन्हें हमारा पूरा समर्थन है. हमारे देश के लिए इस खास पल में, हम नवंबर में उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे. हमें उम्मीद है कि आप हमारे साथ जुड़ेंगे,  बराक ओबामा ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति और ओबामा के बीच फ़ोन कॉल की क्लिप के साथ ट्वीट किया. 

ट्वीट के साथ वीडियो क्लिप भी की शेयर 

ट्वीट के साथ शेयर की गई 55 सेकंड की क्लिप में 59 वर्षीय कमला हैरिस को एक कार्यक्रम के मंच के पीछे अपनी कार की ओर बढ़ते हुए दिखाया गया है, और वह स्पीकर पर एक फोन कॉल का जवाब दे रही हैं.  वह मुस्कुराती हैं, यह महसूस करते हुए कि बराक और मिशेल ओबामा दोनों कॉल पर हैं. क्लिप में अमेरिकी उपराष्ट्रपति को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'ओह' आप दोनों को सुनकर अच्छा लगा. मिशेल ओबामा ने कहा कि मैं अपनी बेटी कमला से यह कहे बिना यह फोन कॉल नहीं कर सकती कि मुझे तुम पर गर्व है. उन्होंने यह भी कहा कि यह अभियान ऐतिहासिक होने जा रहा है. 

'आपका समर्थन पाना बहुत मायने रखता है'

इसके बाद, बराक ओबामा को यह कहते हुए सुना गया कि वह और उनकी पत्नी कमला हैरिस का समर्थन करने में गर्व महसूस कर रहे हैं, और आपको इस चुनाव में जीत दिलाने और ओवल ऑफिस तक पहुंचाने के लिए हम हर संभव प्रयास करेंगे. 59 वर्षीय उपराष्ट्रपति ने अपने एक्स अकाउंट पर भी यही क्लिप शेयर की. उन्होंने ट्वीट किया, "मिशेल ओबामा और बराक ओबामा, आपका समर्थन पाना बहुत मायने रखता है. चलिए काम पर लग जाते हैं. 

calender
26 July 2024, 04:12 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!