कोर्ट से राहत के बाद ट्रंप का हैरिस-बाइडन पर हमला तेज, कहा, 'पुलिस पहले से अधिक खतरे और जोखिम में है'

US Presidential Election 2024: नवंबर में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर ट्रंप और हैरिस अपना-अपना दम भर रहे हैं. चुनाव के बीच ट्रंप को एक पुराने मामले में कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. इसके बाद ट्रंप हैरिस और बाइडन के नीतियों को लेकर उन पर हमलावर हो गए. पुलिस यूनियन ने इस राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप के समर्थन की बात कही जिसके बाद ने कहा कि मौजूदा सरकार के नीतियों के चलते पुलिस पहले से अधिक खतरे और जोखिम में है.

JBT Desk
JBT Desk

US Presidential Election 2024: अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के रिपब्लिकन पार्टी के तरफ से पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप चुनावी मैदान में हैं. इस बीच ट्रंप को कोर्ट से एक पुराने में राहत की खबर मिली है. इस खबर के बाद ट्रंप की आवाज और बुलंद हो गई है. वह अपने प्रतिद्वंद्वी डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार उपराष्ट्रपति  कमला हैरिस पर जमकर हमला बोल रहे हैं. ट्रंप ने शुक्रवार को उत्तरी कैरोलिना में हैरिस और मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडन को निशाना बनाते हुए कहा कि इनके नीतियों से फ्रेटरनल ऑर्डर ऑफ पुलिस (FOP) को पहले से कहीं ज्यादा खतरा है. 

फ्रेटरनल ऑर्डर ऑफ पुलिस (FOP) की यूनियन ने अमेरिकी चुनाव 2024 में ट्रंप का समर्थन करने की घोषणा की है. ट्रंप ने पुलिस यूनियन का आभार व्यक्त करते हुए इनके समर्थन को स्वीकार किया. ट्रंप ने चार्लोट में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि FOP के अध्यक्ष पैट्रिक योस के साथ खड़े होकर मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं. ट्रंप ने वहां मौजूद अधिकारियों के संबोधित करते हुए कहा कि हम आपके बारे में और आप किए गए कार्यों के बारे में जानते है. देश और देश के लोग इसको लिए आपका बहुत सम्मान करते हैं. मैं यह देख रहा हूं. इसके लिए मैं आप सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं. 

पुलिस पेशा में अधिक जोखिम

अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव में FOP के समर्थन के घोषणा के बाद ट्रंप ने पुलिस यूनियन और उनके कार्यों की जमकर तारीफ की. FOP  के समर्थन को स्वीकार करते पुलिस यूनियन का आभार व्यक्त किया और धन्यवाद किया. ट्रंप ने पुलिस अधिकारियों से कहा 'पुलिस एक ऐसा पेशा है जिसके सामने हमेशा खतरा रहता है, लेकिन अब हैरिस और बाइडन के नीतियों के कारण पहले से कहीं अधिक खतरा और जोखिम बढ़ रहा है जिसे हम देखना पंसद नहीं करते हैं.' 

ट्रंप की सजा टली

गुप्त धन मामले में ट्रंप को अदालत से बड़ी राहत मिली है. अदालत ने गुप्त धन मामले में ट्रंप की सजा पर होने वाली सुनवाई को नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव तक के लिए टाल दिया है. पहले इस मामले में 18 सितंबर को फैसला की सुनवाई होनी थी, लेकिन अब अदालत ने इस मामले की सुनवाई के लिए 26 नवंबर की नई तारीख दी है. आपको बता दें कि यह मामला अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव  2016 के ठीक पहले पोर्न अभिनेता स्टॉर्मी डेनियल्स को 130000 अमेरिकी डॉलर के गुप्त भुगतान को छुपाने के लिए रिकॉर्ड में हेराफेरी करना का है.

calender
07 September 2024, 02:20 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!