बाइडन की 'विरासत' मिलने पर खुश हैं कमला, पहले भाषण में लगाई ट्रंप की क्लास

US Presidential Election: अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव से जो बाइडन के हाथ खींचने से कमला हैरिस को विरासत मिल गई है. इससे वो खुश हैं. उन्होंने अपने पहले भाषण में बाइडन के विरासत की सराहना की है. साथ ही उन्होंने कुछ किस्से भी शेयर किए हैं. राष्ट्रपति चुनाव के लिए समर्थन मिलने के बाद कमला हैरिस ने अपने पहले भाषण में डोनाल्ड ट्रंप की क्लास लगा दी और उन पर जमकर हमला बोला.

JBT Desk
JBT Desk

US Presidential Election: अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों से जो बाइडेन के हाथ खींचने से दुनिया में नई चर्चा ने जन्म ले लिया है. बाइडन ने अपने बारिश के तौर पर कमला हैरिस की समर्थन किया है. इसके बाद कमला पहली बार सार्वजनिक मंच पर आईं और बाइडन के विरासत की जमकर तारीफ करते हुए उनके परिचय के बारे में बताया. उन्होंने अपने पहले ही भाषण में डोनाल्ड ट्रंप की क्लास लगा दी और उनपर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मैं डोनाल्ड ट्रंप के टाइप को जानती हूं.

अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस राष्ट्रपति पद के लिए बाइडन का समर्थन मिलने के बाद पहले भाषण में उनकी प्रशंसा की. व्हाइट हाउस में नेशनल कॉलेजिएट एथलेटिक एसोसिएशन चैंपियन टीमों को सम्मानित करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले तीन वर्षों में बिडेन की उपलब्धियों की विरासत आधुनिक इतिहास में बेजोड़ है.

बाइडन को कैसे जाना?

कमला हैरिस ने बताया कि वो बाइडन को उनके दिवंगत बेटे ब्यू के जरिए जानती थीं. उन दिनों वो अपने-अपने राज्य में अटॉर्नी-जनरल के रूप में काम करते थे. ब्यू अक्सर मुझे अपने पिता के बारे में बताया करते थे. वो अपने पिता के गुणों का सम्मान करते थे. कमला ने कहा मैंने राष्ट्रपति में वहीं ईमानदारी, निष्ठा, विश्वास और प्रतिबद्धता देखी जो उनके बेटे ने अपने पिता में देखी थी. इनका दिल बड़ा है और देश के प्रति गहरा प्यार है. मैंने देखा है कि कैसे वो लोगों के लिए लड़ते हैं.

ट्रंप की लगाई क्लास

विलमिंगटन मुख्यालय में लोगों को संबोधित करते हुए कमला हैरिस ने रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. उन्होंने कहा कि मैंने सभी प्रकार के अपराधियों का सामना किया है. इसलिए जब मैं कहती हूं कि मैं डोनाल्ड ट्रंप के प्रकार को जानती हूं तो मेरी बात सुनिए. डोनाल्ड ट्रंप को यौन शोषण करने के लिए जूरी द्वारा दोषी पाया गया था उन्होंने अपने कार्यकाल में और भी जो किया है वो देश के सामने है. हमारा अभियान हमेशा से हमारे देश के भविष्य के लिए रहा है और आगे भी हम देश के लिए काम करेंगे.

calender
23 July 2024, 08:08 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!