शाम 4 बजे के बाद क्यों बदल जाते हैं अमेरिका राष्ट्रपती? दावे कर रही हैरान

अमेरिकी राष्ट्रपति को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि, बाइडेन का मानसिक संतुलन कुछ समय से ठीक नहीं है. वो डिमेंशिया नामक बीमारी से पीड़ित हैं जिसकी वजह से वो केवल 6 घंटे ही काम कर पाते हैं.  इस बीच दावा किया जा रहा है कि, बाइडेन की हेल्थ को देखते हुए नए प्रेसिडेंट कमला हैरिस को बनाया जाएगा.

JBT Desk
JBT Desk

प्रेसिडेंशियल डिबेट के बाद से ही जो बाइडेन की सेहत को लेकर कई दावे किए जा रहे हैं. उनकी बढ़ती उम्र को लेकर भी कई खबरें चल रही है. इस बीच दावा किया जा रहा है कि, बाइडेन डिमेंशिया नामक बीमारी से पीड़ित है जिसकी वजह से उनका मानसिक संतुलन कुछ समय से ठीक नहीं है. ऐसे में ये भी कहा जा रहा है कि, उनकी जगह कमला हैरिस को राष्ट्रपति बनाया जा सकता है.

स्काई न्यूज की रिपोर्ट  के मुताबिक, टकर कार्लसन ने सिडनी के इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में इस बात का दावा किया कि अमेरिकी में सीएनएन के पत्रकारों ने ये बात छिपाने की कोशिश की है कि जो बाइडेन को डिमेंशिया नाम की बिमारी है. कार्लसन ने ये भी दावा किया है कि, राष्ट्रपति चुनावों में जो बाइडेन को डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल नहीं किया जाएगा.

यह दावा प्रेसिडेंशियल डिबेट में बिडेन के निराशाजनक बहस प्रदर्शन के बाद सामने आया है. जो बिडेन के निराशाजनक बहस प्रदर्शन से हैरान डेमोक्रेट्स ने मंगलवार को अमेरिकी राष्ट्रपति से उनकी मानसिक फिटनेस के बारे में पारदर्शी होने का आग्रह किया क्योंकि उन्हें चुनाव से बाहर होने के लिए अपनी ही ओर से पहली कॉल का सामना करना पड़ा था. कुछ समर्थकों ने पिछले हफ्ते डोनाल्ड ट्रम्प के साथ टेलीविज़न पर हुए टकराव के बाद 81 वर्षीय व्यक्ति के बारे में बढ़ते संदेह व्यक्त किए हैं.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो