Summer fashion: गर्मियों में पुरुषों को दिखना है स्टाइलिश, तो अपनाएं ये बेहतर टिप्स

Summer fashion: स्टाइलिश और ट्रेंडिंग फुल-स्लीव कैज़ुअल शर्ट को बनाए रखना बहुत आसान होता है, साथ ही गर्मियों के मौसम में पहनने में बेहद मुलायम लगता है.

JBT Desk
JBT Desk

Summer fashion: गर्मी के मौसम में पुरुष अगर खुद को स्टाइलिश दिखाना चाहते हैं तो ये टिप्स आपकी मदद करेगी. वहीं इस मौसम में तेज धूप से बचना एक बड़ी चुनौती होती है. तो आज हम आपको गर्मियों के मौसम में खुद को कूल रखने के साथ स्टाइलिश दिखने के चुनिंदा टिप्स बताने वाले हैं.  

काली टी-शर्ट्स लड़कों पर लगती है कूल

गर्मी में अपने वार्डरोब को रंगीन के साथ जीवंत बनाने का सही वक्त है. बोल्ड टी-शर्ट्स, अजीबो-गरीब प्रिंट्स और मनोहर डिजाइन इसके लिए बेहतर क्या हो सकता है? बता दें कि पुरुषों के फैशन में ये कूल टी-शर्ट्स लंबे वक्त से लोकप्रिय बताया जाता है. इसके बावजूद इस गर्मी में भी ऐसा ही है. 

हॉफ स्लीव शर्ट्स पहन लगेंगे स्टाइलिश

इस सीजन भी हर आदमी के वार्डरोब में कुछ आकर्षक और आरामदायक हाफ-स्लीव शर्ट्स जरूर होनी चाहिए. ये कपड़े कई प्रिंट्स, स्टाइल्स और रंगों में बाजार में मिल जाते हैं, साथ ही आपको कई अवसरों पर अलग-अलग लुक देने में बहुत सहायता कर सकते हैं.

इसके बावजूद आप इन गर्मियों में पुरुषों के लिए शॉर्ट्स एक आवश्यक वार्डरोब कलेक्शन माना जाता है. ये न सिर्फ गर्मियों के लिए बेहतरीन होते हैं. बल्कि ये बहुत ही आरामदायक कपड़ो में से एक होते हैं. यदि आप बेहतर और स्टाइल लुक भी देते हैं. गर्मी में खुद को सुंदर दिखने के लिए ये भी एक शानदार विकल्प हो सकता है. स्लीक कोरियन पैंट्स पुरुषों के कोरियन पैंट्स बहुत लोकप्रिय हैं, क्योंकि वे स्टाइलिश और व्यावहारिक होता हैं. ये पैंट्स गर्म मौसम में ठंडा रहने के लिए बेहतरीन बताया गया हैं. जबकि इसे हमेशा हल्के कपड़े से बनाए जाते हैं.

गर्मी में हमेशा करें सन ग्लासेज का करें इस्तेमाल 

गर्मी में शानदार सनग्लासेज के बिना कोई समर आउटफिट पूरा नहीं होता है. यह आवश्यक एसेसरीज किसी भी इंसान के लुक के साथ अपीयरेंस को आकर्षक बनाने में मदद करता है. चाहे वह कोई भी कपड़े पहन रहा हो केवल आकर्षक दिखने में ही नहीं, सन ग्लासेज आपकी आंखो को चिलचिलाती धूप में सुरक्षा देने का काम करती है. यदि आप बिल्कुल साधारण आउटफिट में भी है, तो एक ट्रेंडी सनग्लास का जोड़ा उसके लुक में ग्लैमर और एलिगेंस लाने का काम करेगी.  

calender
30 May 2024, 03:40 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो