Anju Return Bharat: ''मैं खुश हूं'' पाकिस्तान से भारत वापस आने पर बोली अंजू

Anju Return Bharat: पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह के प्यार में भारत से पाकिस्तान गई अंजू अब वापस अपने वतन लौट आई है. वह वाघा बॉर्डर के रास्ते से भारत वापस आई है. वहीं भारत लौटने पर अंजू ने अपनी  खुशी जाहिर की है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Anju: पाकिस्तान से 6 महीने बाद अंजू वापस अपने वतन लौट आई है. इसके साथ ही अंजू का पहला बयान भी सामने आ गया है. दरअसल, अमृतसर एयरपोर्ट पर मीडिया द्वारा सवाल पुछे जाने पर अंजू ने ज्यादा कुछ तो नहीं कहा लेकिन उन्होंने कहा कि, वह भारत लौटकर बेहद खुश हैं. इससे ज्यादा उन्होंने कोई कमेंट नहीं किया.

6 महीने पहले भारत से पाकिस्तान गई थी अंजू-

गौरतलब है कि, अंजू करीब 6 महीना पहले राजस्थान से वैध कागजात के साथ पाकिस्तान गयी थी. अंजू अपने पति अरविंद और दो बच्चें को छोड़कर पाकिस्तान गई थी. शुरुआत में अंजू ने अपने घरवालों से काफी झूठ बोला था. अंजू के पति अरविंद के मुताबिक, अंजू जयपुर का बोलकर घर से निकली थी लेकिन वो पाकिस्तान पहुंच गई. वहां पहुंचकर उसने अरविंद को फोन किया था.

अंजू क्यों आई पाकिस्तान से भारत-

अंजू पाकिस्तान से भारत क्यों आई है इसको लेकर लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं. हालांकि इस मामले में अभी तक अंजू का भी बयान सामने नहीं आया है. लेकिन उनके दूसरे पति नसरुल्लाह ने अंजू के भारत लौटने को लेकर एक इंटरव्यू में बात की थी.नसरुल्लाह ने कहा था कि, वो खुद अंजू को वाघा बॉर्डर तक छोड़ने जाएंगे.

नसरुल्लाह ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, वो अपने बच्चों से मिलेगी. वहीं अगर अंजू के बच्चे पाकिस्तान आना चाहेंगे तो आ सकते हैं. नसरुल्लाह ने ये भी कहा था कि, अंजू सिर्फ अपने बच्चों के खातिर भारत गई है. वह फिर से वापस पाकिस्तान लौट आएगी.  

calender
29 November 2023, 07:05 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!