INDIA Mumbai Meeting: बैठक में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंची महबूबा, 'जुड़ेगा भारत, जीतेगा इंडिया'

INDIA Mumbai Meeting: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में आज इंडिया गठबंधन

Thursday, 31 August 2023

INDIA Mumbai Meeting: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में आज इंडिया गठबंधन की बड़ी मीटिंग होने जा रही है. इस मीटिंग के लिए कई बड़े नेता मुंबई पहुंच गए हैं. अब इंडिया गठबंधन के ये नेता दो दिन मुंबई में ही रहेंगे. जानकारी के मुताबिक, इंडिया गठबंधन की मीटिंग में 28 दल शामिल होंगे. इस गठबंधन की ये तीसरी मीटिंग होगी इससे पहले पटना और बैंगलुरु में भी मीटिंग हो चुकी है.

13:04 PM (1 year ago )

पार्टियां हमारे साथ जुड़ेंगी- जयंत चौधरी

INDIA Mumbai Meeting: RLD के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी INDIA गठबंधन की तीसरी बैठक में भाग लेने के लिए मुंबई पहुंच गए हैं. उन्होंने कहा, 'समान विचारधारा वाले विपक्षी दल देश को आगे ले जाने के लिए मिलकर काम करेंगे. INDIA का विस्तार होगा और आने वाले समय में और भी पार्टियां हमारे साथ जुड़ेंगी.'

12:58 PM (1 year ago )

महबूबा मुफ्ती पहुंचीं मुंबई

INDIA Mumbai Meeting: PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती विपक्षी INDIA गठबंधन की तीसरी बैठक में भाग लेने के लिए मुंबई पहुंचीं. मीडिया से बोलीं- 'जुड़ेगा भारत, जीतेगा इंडिया.'
 

12:41 PM (1 year ago )

राम गोपाल यादव मुंबई पहुंचे

INDIA Mumbai Meeting: INDIA गठबंधन की तीसरी बैठक के लिए नेताओं का मुंबई पहुंचना शुरू हो चुका है. समाजवादी पार्टी के सांसद राम गोपाल यादव भी मुंबई पहुंच गए हैं. उन्होंने कहा, ''ये दोनों (रामदास अठावले और बीएसपी प्रमुख मायावती) देश की राजनीति में अस्तित्वहीन हो गए हैं.'
 

12:39 PM (1 year ago )

सोनिया गांधी और राहुल मुंबई के लिए रवाना

INDIA Mumbai Meeting: सोनिया गांधी और सांसद राहुल गांधी मुंबई में INDIA गठबंधन की तीसरी बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली हवाई अड्डे से रवाना हो गए हैं.

11:26 AM (1 year ago )

भारत की राजनीति बदल रही है- संजय निरुपम

INDIA Mumbai Meeting: INDIA गठबंधन की बैठक पर कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कहा, "भारत की राजनीति बदल रही है. अपोज़िशन अब एकसाथ आ गया है और वे इतने शक्तिशाली हैं कि वे भाजपा सरकार को हटा देंगे. मुंबई बैठक में एजेंडा तय होगा और समन्वय समिति का भी ऐलान होगा.'

10:34 AM (1 year ago )

देश को भाजपा-आरएसएस के चंगुल से निकालना है- डी राजा

INDIA Mumbai Meeting: मुंबई में INDIA गठबंधन की होने वाली बैठक को लेकर CPI महासचिव डी राजा का बयान सामने आया है. डी राजा ने कहा, "INDIA गठबंधन का पहला उद्देश्य देश को बचाने, संविधान, लोकतंत्र, धर्मनिरपेक्षता संघवाद को बचाने के लिए सामूहिक रूप से लड़ना है और भाजपा को हराना है. इसके साथ ही उन्होने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि 'देश बहुत संकट में है. देश अनेक संकटों में है और देश को भाजपा-आरएसएस के चंगुल से मिलकर मुक्त कराना है. हमें विश्वास है कि भाजपा को सत्ता से हटा दिया जाएगा."

09:55 AM (1 year ago )

'मुंबई में मीटिंग के बाद हमारे पास एक ठोस आधार और एक रोडमैप होगा'

INDIA Mumbai Meeting: दिल्ली: INDIA गठबंधन की बैठक पर राज्यसभा सांसद और राजद नेता मनोज झा ने कहा, "मुंबई में मीटिंग के बाद हमारे पास एक ठोस आधार और एक रोडमैप होगा और हम कह सकेंगे कि हम इस देश को वापस पटरी पर ला रहे हैं. हर पार्टी अपने नेता को शीर्ष पर (पीएम पद) देखना चाहती है लेकिन सभी को संयुक्त मीटिंग के नतीजे का इंतजार करना चाहिए."
 

09:21 AM (1 year ago )

मुंबई में पोस्टर और होर्डिंग्स लगाए गए

INDIA Mumbai Meeting: INDIA गठबंधन की आज से शुरू होने वाली 2 दिवसीय बैठक से पहले मुंबई में पोस्टर और होर्डिंग्स लगाए गए हैं, जिनमें INDIA गठबंधन के नेता दिख रहे हैं.

09:14 AM (1 year ago )

INDIA की बैठक से पहले हुई ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस

INDIA की ये दो दो बैठक मुंबई के हयात होटल में रखी गई है. पूरी बैठक की ज़िम्मेदारी कांग्रेस, एनसीपी शरद पवार गुट और शिवसेना (उद्धव गुट) ने संभाली हुई है. बैठक से पहले ही इन तीनों दलों ने एक ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, अशोक चव्हाण, नाना पटोले और संजय राउत मौजूद रहे.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!