बुरा समय आने से पहले जान लें ये संकेत

जब हमारे जीवन में किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या आने से पहले ही भगवान हमें कुछ अशुभ घटनाएं हमारे साथ करते हैं जिससे आने वाली स्थिति के बारे में हमें कुछ संकेत मिलते हैं।

calender
09 February 2023, 01:38 PM IST

आप ने अक्सर देखा होगा कि कुछ लोगों के जीवन में जब अनेक प्रकार की समस्याएं आ जाती हैं तो हमारे घर में अचानक से अशुभ घटनाएं घटने लगती है । ऐसी घटनाएं इंसान को संदेश देती हैं कि वह बुरे संकट की चपेट में फसने वाला है। जब हमारे जीवन में किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या आने से पहले ही भगवान हमें कुछ अशुभ घटनाएं हमारे साथ करते हैं जिससे आने वाली स्थिति के बारे में हमें कुछ संकेत मिलते हैं।

इस तरीके की घटनाओं से लोगों को डर का अनुभव होता है। आइए जानते हैं कि हमारे बुरे समय शुरू होने से पहले क्या-क्या संकेत मिलते हैं।

पूजा की थाली गिरना

यदि आप पूजा करने किसी भी मंदिर जा रहें हैं तो ऐसे में आपके हाथ से पूजा की थाली नीचे जमीन पर गिरती है तो समझ जाएं कि घर में कुछ अशुभ होने वाला है।

घी गिरना

यदि आपके किसी भी बर्तन में घी रखा है और वह आप से अचानक से गिर जाता है,तो समझ जाएं कि आपका बुरा वक्त शुरू हो चुका है ।

खाना कड़वा निकलना

यदि आप भोजन करने जा रहे हैं ऐसी स्थिति में पहला कौर खाते समय कड़वा लगने लगे तो आपका समय खराब चल रहा है ।

रास्ते में लड़ाई देकना

यदि आप ऑफिस या किसी भी कार्य को करने के लिए घर से बाहर जाते हैं तो रास्ते में कुछ लोग बार-बार लड़ाई करते हुए दिखे तो यह अशुभ होता है।

चाकू का गिरना

चाकू के बिना तो रसोई ही अधुरी है क्योंकि चाकू रसोई में अन्य प्रकार की चीजे काटने में मदद करता है साथ ही जब खाने की टेबल पर चाकू क्रॉस करके रखा जाएं तो यह अशुभ माना जाता है ।

कुत्ते का रोना

वैसे तो अधिक घरों में कुत्ते को पाला जाता है यदि आप के सामने खाना खाते समय कोई कुत्ता रो दें तो समझ जाएं कि बुरा समय शुरू होने वाला है ।

आर्थिक तंगी

माना जाता है कि जब बुरा समय आने वाला होता है तो घर में आर्थिक तंगी आने लगती है। इसका अर्थ होता है कि किसी भी पुरानी बीमारी का आना इसके अलावा किसी भी प्रकार के मामलें में फंस जाना ये सभी चीजें बुरा समय आने की ओर इशारा करती हैं।

calender
09 February 2023, 01:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो