15 July 2023: सावन शिवरात्रि पर कई सालों बाद आया ऐसा संयोग, इन 3 राशि वालों को मिलेंगे जबरदस्त फायदे

15 July 2023: आज का दिन कुछ राशियों वाले लोगों के लिए बेहद ही खास है बताया जा रहा है कि यह संयोग पूरे 30 साल के बाद आया जिसमें कुछ राशियों के लोगों को जबरदस्त फायदा मिलने वाला है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • पंचांग अनुसार 15 जुलाई दिन शनिवार यानी की आज के दिन श्रावण शिवरात्रि का पावन पर्व मनाया जायेगा.

15 July 2023: पंचांग अनुसार 15 जुलाई दिन शनिवार यानी की आज के दिन श्रावण शिवरात्रि का पावन पर्व मनाया जायेगा. आपको बता दें कि आज के दिन राहुकाल सुबह के समय रहेगा. चंद्रमा वृष राशि में रहेंगे. जबकि शनि कुम्भ और गुरु मेष राशि में विराजमान रहेंगे. आइए जानते हैं कि वह कौन-कौन सी राशियां है जिन्हें बहुत जल्द फायदा मिलने वाला है?

मेष राशि 

मेष राशि वालों के जीवन में व्यवसाय से जुड़े कई लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. जिन लोगों की मेष राशि है. उन लोगों के लिए आज का दिन बेहद ही खास माना गया है. इसके साथ ही बिजनेस पार्टनर शिप को लेकर लाभ मिलेंगे. जीवन में शुभ यात्रा के योग बनते हुए दिख रहे हैं यदि आपको किसी यात्रा के दौरान जाना है तो आज का दिन शुभ होगा.

वृष राशि

जिन लोगों की वृष राशि है ऐसे लोगों को आज कुछ शुभ समाचार मिलने के योग हैं, साथ ही काम के दौरान रोका पैसा आज मिलेगा. जीवन में आ रही अनेक प्रकार की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. आज के दिन लाल या पीले रंग के कपड़े पहनना काफी शुभ होगा. आज के दिन उड़द का दान आवश्य करना चाहिए.

सिंह राशि

जिन लोगों को अच्छी नौकरी की तलाश है उन्हें आज नौकरी मिलेगी साथ ही इस राशि से दशम गोचर कर रहा चंद्रमा कर्म के लिए शुभ है. चंद्रमा व शुक्र काम के दौरान सफलता हासिल करने में मदद करेंगे. यदि आप किसी यात्रा के दौरान जाना चाहते हैं तो यह दिन आपके लिए बेहद जरूरी है. किसी भी पारिवारिक यात्रा संबंधी योजना को टालना ठीक नहीं हैं.

calender
15 July 2023, 08:24 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!