KL Rahul की बल्लेबाजी देख खुश हुई अथिया, सोशल मीडिया पर शेयर की दिल छूने वाली पोस्ट

मंगलवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया। इस मैच को भारतीय टीम 208 रन बनाने के बावजूद भी हार गई। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने बेहद ही खराब प्रदर्शन किया।

calender
21 September 2022, 04:56 PM IST

IND vs AUS: मंगलवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया। इस मैच को भारतीय टीम 208 रन बनाने के बावजूद भी हार गई। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने बेहद ही खराब प्रदर्शन किया। वहीं टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने इस मैच में 55 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान राहुल ने कई बेहतरीन छक्के भी जड़े।

उनकी इस शानदार पारी पर गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी ने जमकर प्यार लुटाया है। आथिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर केएल राहुल की तस्वीर को शेयर करते हुए रेड दिल वाले इमोजी डाले। अथिया की यह पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। बता दे, राहुल और अथिया काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है।

दोनों को कई बार एक-साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया है। अक्सर सोशल मीडिया पर इन दोनों को एक-दूसरे की रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए भी देखा गया है। आथिया बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी है कई बार अथिया और सुनील शेट्टी को राहुल को मैदान पर सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में राहुल ने मोहाली के मैदान पर 35 गेंदों में 55 रनों का शानदार पारी खेली थी। इस दौरान उनके बल्ले से 3 शानदार छक्के भी देखने को मिले।

और पढ़ें...............

IND vs AUS: हाई स्कोरिंग मैच में फ्लॉप भारतीय गेंदबाज

calender
21 September 2022, 04:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो