इंस्टाग्राम पर Cristiano Ronaldo के हुए 50 करोड़ फॉलोअर्स पूरे

दुनिया के सबसे बेहतरीन फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैदान से लेकर बाहर तक रिकॉर्ड की झड़ी लगा रहे है। पुर्तगाल के इस सुपरस्टार के अब सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर 50 करोड़ फॉलोअर्स पूरे हो गए है। इस मुकाम को हासिल करने वाले वे दुनिया के पहले इंसान बन गए है।

Vishal Rana
Vishal Rana

दुनिया के सबसे बेहतरीन फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैदान से लेकर बाहर तक रिकॉर्ड की झड़ी लगा रहे है। पुर्तगाल के इस सुपरस्टार के अब सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर 50 करोड़ फॉलोअर्स पूरे हो गए है। इस मुकाम को हासिल करने वाले वे दुनिया के पहले इंसान बन गए है। दुनिया भर में रोनाल्डो को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

वहीं, इस कड़ी में रोनाल्डो से पीछे दूसरे दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मैसी का नाम आता है सोशल मीडिया पर मैसी को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाजा है। इंस्टाग्राम पर मैसी के 376 मिलियन फॉलोअर्स है। हाल ही में इन दोनों दिग्गजों की एक पोस्ट भी काफी वायरल हो रही है। इस पोस्ट को रोनाल्डो ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें दोनों खिलाड़ी चैस खेलते नजर आ रहे है।

बता दे, इन दिनों रोनाल्डो कतर में शुरू हुए फीफा विश्व कप में धमाल मचाने के लिए तैयार है और यह उनका आखिरी फीफा विश्व कप होगा। ऐसे में रोनाल्डो इस फीफा विश्व कप में रिकॉर्ड की झड़ी लगाना चाहेंगे।

वहीं अपनी फिटनेस को लेकर भी रोनाल्डो काफी पॉसेसिव भी रहते है और घंटों तक जिम में पसीना भी बहाते है तभी तो उनकी फिटनेस बेहद कमाल की है। फुटबॉल के अलावा रोनाल्डो इंस्टाग्राम से भी करोड़ो की कमाई कर लेते है। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने पर रोनाल्डो 8 करोड़ रुपये कमाते है। सालाना रोनाल्डो इंस्टाग्राम से लगभग 340 करोड़ रुपये तक की कमाई कर लेते है।

और पढ़ें...........

विराट को चारों तरफ दिख रहे धोनी ही धोनी, शेयर की पोस्ट

calender
21 November 2022, 06:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो