दीपक चाहर ने जया भारद्वाज संग रचाई शादी, सोशल मीडिया में शेयर की तस्वीर

भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बुधवार को आगरा में एक निजी समारोह में अपनी मंगेतर जया भारद्वाज से शादी कर ली। दीपक ने गुरुवार को अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक मैसेज के साथ शेयर की।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बुधवार को आगरा में एक निजी समारोह में अपनी मंगेतर जया भारद्वाज से शादी कर ली। दीपक ने गुरुवार को अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक मैसेज के साथ शेयर की। दीपक ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, "जब मैं आपसे पहली बार मिला, तो मुझे लगा कि आप ही मेरे लिए सही हैं। हमने अपने जीवन के हर पल का आनंद एक साथ लिया है और मैं आपसे वादा करता हूं कि आप हमेशा इसी तरह खुश रहेंगी। मेरे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक .. हर कोई कृपया हमें अपना आशीर्वाद दें।

 

IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के गेंदबाज चाहर ने 7 अक्टूबर 2021 को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था। राहुल चाहर, जो भारत के लिए भी खेल चुके हैं, ने अपने बड़े भाई को अपने निजी सोशल मीडिया अकाउंट पर शुभकामनाएं दीं। राहुल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया, "आप दोनों को वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं... आपके लिए बहुत खुश हूं और ढेर सारी शुभकामनाएं .. आपको शानदार वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं। ढेर सारा प्यार।"

सीएसके ने 2022 में खिलाड़ी नीलामी में दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये में वापस खरीदा था, लेकिन वह पीठ की चोट के कारण गत चैंपियन के कोई भी मैच नहीं खेल पाए थे। 29 साल के दीपक चाहर अब तक 63 मैचों में 29.19 की औसत से 59 विकेट ले चुके हैं। उनका सफलतम वर्ष 2019 में आया जब उन्होंने 17 मैचों में 22 विकेट लिए। 2021 में, जब सीएसके ने अपने चौथे खिताब पर कब्जा किया था, तब चाहर ने 15 मैचों में 14 विकेट लिया था। भारत के लिए, दीपक ने सात वनडे और 20 टी20 खेले हैं जिसमें उन्होंने 6.01 की इकॉनमी के साथ 10 विकेट लिए थे और 8.27 की इकॉनमी के साथ 26 विकेट लिए हैं। चाहर ने हाल के दिनों में बल्ले से महत्वपूर्ण योगदान दिया है - हाल ही में, उन्होंने वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में क्रमशः 38 और 54 रन बनाए थे।

calender
02 June 2022, 03:57 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!