ENG vs PAK: बेन स्टोक्स ने बातों ही बातों में पाक को दिया करारा जवाब, कहा- मै ड्रॉ के लिए नहीं खेलता

22 साल टेस्ट क्रिकेट में पाक की धरती पर मिली जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टॉक्स ने पाक को बातों ही बातों में करारा जवाब दे डाला। मैच के बाद मीडिया से बातचीत में बेन स्टोक्स ने कहा कि, "मुझे ड्रॉ के लिए खेलने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

Vishal Rana
Vishal Rana

ENG vs PAK 1st Test: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच को इंग्लैंड ने 74 रनों से अपने नाम कर लिया है। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने 22 साल के सूखे को भी खत्म कर दिया है। बता दे, पिछले 22 सालों में इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान में उसको टेस्ट मैच में नही हरा पाई थी।

लेकिन यह सूखा आज खत्म हो गया है हालांकि मैच काफी रोमांचक रहा। इस मैच को जीतने के लिए पाकिस्तान को 343 रनों का लक्ष्य मिला था लेकिन मैच के आखिरी दिन पाकिस्तान की टीम 268 रनों पर शिमट गई और इंग्लैंड मैच को अपने नाम कर लिया। अब इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

22 साल टेस्ट क्रिकेट में पाक की धरती पर मिली जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टॉक्स ने पाक को बातों ही बातों में करारा जवाब दे डाला। मैच के बाद मीडिया से बातचीत में बेन स्टोक्स ने कहा कि, "मुझे ड्रॉ के लिए खेलने में कोई दिलचस्पी नहीं है। आज हम भाग्यशाली रहे कि गेंद रिवर्स स्विंग हुई। जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिन्सन आज शानदार थे। हम बाहर आने से लगभग 8 मिनट पहले जीत गए होंगे। यह इंग्लैंड की सबसे बड़ी जीत में से एक के रूप में है।"

बता दे, जबसे इंग्लैंड टीम के कोच ब्रैंडन मैक्कलम टीम के नए कोच बने है तबसे टेस्ट क्रिकेट में इंग्लिश टीम का रवैया काफी बदल गया है। बेन स्टोक्स और मैक्कलम को आक्रामक खेलना काफी पसंद है और वो अब इंग्लिश टीम में यह देखा जा सकता है। मैक्कलम की कोचिंग में इंग्लैंड ने अब तक 8 से 9 मैच खेले है और जिसमें से उसको ज्यादा मैचों में जीत मिली है।

ये खबर भी पढ़ें............

ENG vs PAK: इंग्लैंड से मिली हार के बाद बौखलाए बाबर, कह दी ये बात

calender
05 December 2022, 08:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो