FIFA WC 2022: नेमार के बिना मैदान पर उतरेगी ब्राजील, देखिए आज के मैचों का शेड्यूल

फीफा विश्व कप 2022 के नौवे दिन आज भी चार मैच खेले जायेंगे। सोमवार को ग्रुप-जी और ग्रुप-एच की टीमें आपस में भिड़ेंगी। पहले मैच में कैमरून और सर्बिया की टीमें आमने-सामने होगी। इसके अलावा दूसरे मैच में दक्षिण कोरिया के सामने घाना, तीसरे मैच में ब्राजील के सामने स्विट्जरलैंड और दिन के चौथे और आखिरी मैच में पुर्तगाल और उरुग्वे की टीमें आमने-सामने होगी।

Vishal Rana
Vishal Rana

FIFA WC 2022: फीफा विश्व कप 2022 के नौवे दिन आज भी चार मैच खेले जायेंगे। सोमवार को ग्रुप-जी और ग्रुप-एच की टीमें आपस में भिड़ेंगी। पहले मैच में कैमरून और सर्बिया की टीमें आमने-सामने होगी। इसके अलावा दूसरे मैच में दक्षिण कोरिया के सामने घाना, तीसरे मैच में ब्राजील के सामने स्विट्जरलैंड और दिन के चौथे और आखिरी मैच में पुर्तगाल और उरुग्वे की टीमें आमने-सामने होगी।

वहीं आज ब्राजील की टीम को स्विट्जरलैंड के सामने अपने सबसे बेहतरीन खिलाड़ी नेमार के बिना ही मैदान पर उतरना होगा। बताते चले, पिछले मैच में नेमार चोटिल हो गए थे जिसके चलते वे आज के मैच नही खेल पायेंगे। ऐसे में ब्राजील के सामने बिना नेमार के स्विट्जरलैंड से पार पाना उतना आसान नही होगा। इसके अलावा आज दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर से एक्शन में होंगे।

अगर आज के मैच में पुर्तगाल की टीम उरुग्वे को हरा देती है तो वह अगले दौर में प्रवेश कर लेगी। ग्रुप-एच में पुर्तगाल तीन अंको के साथ पहले स्थान पर है इसके अलावा उरुग्वे की टीम एक अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। पिछले मैच में पुर्तगाल का सामना घाना से हुआ था जिसको पुर्तगाल ने 3-2 से जीता था।

इस मैच में पुर्तगाल की तरफ से पहला गोल रोनाल्डो ने ही किया था। एक बार फिर टीम को उनसे ऐसे ही शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। अगर विश्व कप इतिहास की बात करे तो उरुग्वे ने दो बार विश्व कप खिताब अपने नाम किया है जबकि पुर्तगाल आज तक विश्व कप नहीं जीत पाया है।

फीफा विश्व कप 2022 में आज के मैच.................

कैमरून बनाम सर्बिया             दोपहर 3:30 बजे

दक्षिण कोरिया बनाम गाना        शाम 6:30 बजे

ब्राजील बनाम स्विट्जरलैंड        रात 9:30 बजे

पुर्तगाल बनाम उरुग्वे                रात 12:30 बजे

और पढ़ें.............

भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष बनेगी पीटी उषा

calender
28 November 2022, 01:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो