FIFA WC 2022: बिना गोल के ड्रॉ हुआ मोरक्को-क्रोएशिया का मैच

आज फीफा विश्व कप में ग्रुप-एफ और ग्रुप-ई की टीमों के बीच चार मैच खेले जाएंगे। जिनमे से ग्रुप-एफ की मोरक्को-क्रोएशिया का मैच खेला जा चुका है। यह मैच बिना किसी गोल के ड्रॉ हो गया। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने काफी कोशिश की लेकिन वे गोल नहीं कर पाए।

Vishal Rana
Vishal Rana

FIFA WC 2022: आज फीफा विश्व कप में ग्रुप-एफ और ग्रुप-ई की टीमों के बीच चार मैच खेले जाएंगे। जिनमे से ग्रुप-एफ की मोरक्को-क्रोएशिया का मैच खेला जा चुका है। यह मैच बिना किसी गोल के ड्रॉ हो गया। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने काफी कोशिश की लेकिन वे गोल नहीं कर पाए। पिछले फाफी विश्व कप की उपविजेता रही क्रोएशिया की टीम मोरक्को का किला भेदने में नाकाम साबित हुई।

मैच से पहले क्रोएशिया का पलड़ा भारी माना जा रहा था लेकिन मोरक्को ने ज्यादा अटैक करके विपक्षी टीम को गोल नहीं करने दिया और 90 मिनट के खेल में कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई और दोनों टीमों को 1-1 प्वॉइंट्स से संतुष्ट करना पड़ा। बता दे, ग्रुप-एफ का यह पहला मैच था इस मैच में किसी भी टीम का पूरी तरह से दबदबा देखने को नही मिला।

जहां एक तरफ क्रोएशिया की टीम कंट्रोल के साथ खेल रही थी तो वही मोरक्को ने थोड़ा-बहुत अटैक दिखाया लेकिन कामयाबी किसी टीम को नहीं मिली। हालांकि दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ियों से दर्शकों को गोल की उम्मीद थी लेकिन वे दर्शकों की उम्मीदों पर खरे नही उतर पाए। क्रोएशिया के कप्तान मिडफील्डर मॉड्रिच भी अपनी टीम के लिए खास प्रदर्शन नही कर पाए हालांकि टीम को उनसे काफी उम्मीद थी। आखिर तक गोल ना कर पाने के चलते दोनों टीमों को 1-1 अंक दिया गया।

और पढ़ें.............

FIFA WC 2022: जर्मनी, जापान और स्पेन के मैच आज, देखिए मैच का शेड्यूल

calender
23 November 2022, 06:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो