टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए। अथिया और राहुल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस दोनों को शादी के ढेरों बधाई दे रहे है। वहीं कमेंट सेक्शन में लोग इस खूबसूरत जोड़ी की खूब तारीफ भी कर रहे है।

दोनों की शादी में इनके कुछ खास सगे संबंधी ही पहुंचे थे लेकिन गिफ्ट देना किसी ने नहीं भुला। राहुल और अथिया पर करोड़ों के गिफ्टों की बरसात हुई। टीम के साथी खिलाड़ी तो शादी में नहीं पहुंच सके थे लेकिन सभी ने केएल राहुल और अथिया के लिए खास तोहफे जरुर भेजे और सबसे खास तोहफा टीम इंडिया के दोनों पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली ने दिया।

दोनों ने अपनी-अपनी पसंद का गिफ्ट राहुल और अथिया को दिया। बता दें, विराट कोहली ने राहुल और अथिया को उनकी शादी पर एक BMW कार गिफ्ट की जिसकी कीमत लगभग 2.17 करोड़ रुपये है। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज के चलते विराट तो शादी में नहीं पहुंच सके थे लेकिन उन्होंने ये बेसकीमती तोहफा जरुर कपल के लिए भेजा।

वहीं टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जरुर इनकी शादी में पहुंचे थे और धोनी ने भी अपनी पसंद का तोहफा कपल को दिया। पूरी दुनिया जानती है कि धोनी को बाइक का काफी शौक है और उन्होंने तोहफे में भी बाइक ही दी। बता दें, धोनी ने राहुल-अथिया को कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट की। जिसकी कीमत करीब 80 लाख रुपये है।

बता दें, राहुल और अथिया की शादी का रिसेप्शन आईपीएल 2023 के बाद होगा। इस रिसेप्शन में राहुल के साथी सभी खिलाड़ी और बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होगी। दोनों की शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए थे जिसके बाद अब रिसेप्शन काफी शानदार होने वाला है।