IND vs AUS: केएल राहुल की मैच विनिंग पारी देखकर खुशी से झूम उठी अथिया शेट्टी, शेयर की दिल को छू लेने वाली स्टोरी

मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारत ने जीत के साथ सीरीज का आगाज किया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारत ने जीत के साथ सीरीज का आगाज किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को महज 188 रन पर समेटने के बावजूद भारतीय टीम को शुरुआती ओवर में बड़े झटके लगे, लेकिन केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर भारतीय टीम की पारी को संभाला और भारत को मुकाबले में 5 विकेट से जीत मिली।

केएल राहुल की लाजवाब पारी को देखकर उनकी पत्नी अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें अथिया ने राहुल पर खूब प्यार लुटाया। आइए जानते है अथिया ने राहुल के लिए क्या पोस्ट शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मुकाबले में केएल राहुल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को सीरीज का पहला मुकाबला 5 विकेट से जिताया।

केएल राहुल ने मुश्किल समय में भारतीय पारी को संभाला और 75 रनों की आतिशी पारी खेली। राहुल ने स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के साथ 108 रनों की बेहतरीन और मैच विजयी साझेदारी की। इस शानदार पारी के बाद केएल राहुल की हर जगह काफी तारीफ हो रही है, सोशल मीडिया पर फैंस केएल राहुल को फॉर्म में वापसी करने की बधाई दे रहे है।

इसी बीच केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर राहुल की तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में केएल राहुल रवींद्र जडेजा के साथ जीत का जश्न मना रहे थे। तस्वीर को शेयर करते हुए अथिया शेट्टी ने लिखा है कि, ''एक इंसान जो हर मुश्किल को मात देकर वापसी करना जानता है।'' इसके साथ ही अथिया ने दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया।

पहला मुकाबला भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीता -

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया पहला वनडे मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। बता दें कि इस मुकाबले में केएल राहुल और रवींद्र जडेजा ने भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। दोनों खिलाड़ियों ने मिल कर 108 रनों की नाबाद शतकीय साझेदारी का नजारा पेश किया।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 35.4 ओवर में 188 रनों पर सिमट गई और टीम ने भारत के सामने 189 रन का लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में भारतीय टीम ने 39.1 ओवर में ही 5 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

calender
18 March 2023, 04:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो