IND vs AUS: नागपुर टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी मुश्किलें, अब इस खिलाड़ी का खेलना मुश्किल

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में कैमरून ग्रीन चोटिल हो गए थे उनकी उंगली में चोट लगी थी जिससे वे उबर नहीं पाए है। बता दें, चोट लगने के बाद उनकी उंगली की सर्जरी की गई थी जिसके बाद वे अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए है यही वजह की अब पहले टेस्ट में ग्रीन का खेल पाना मुश्किल है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 9 फरवरी से होने जा रहा है। सीरीज का पहला मैच 9 फरवरी को नागपुर में खेला जाएगा। वहीं नागपुर टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। चोटिल खिलाड़ियों की वजह से कंगारू टीम की परेशानी बढ़ती जा रही है। अब टीम के खतरनाक ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन के पहले मैच खेलने को लेकर संशय बना हुआ है।

दरअसल साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में कैमरून ग्रीन चोटिल हो गए थे उनकी उंगली में चोट लगी थी जिससे वे उबर नहीं पाए है। बता दें, चोट लगने के बाद उनकी उंगली की सर्जरी की गई थी जिसके बाद वे अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए है यही वजह की अब पहले टेस्ट में ग्रीन का खेल पाना मुश्किल है।

बता दें, ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत पहुंच चुकी है और वो बेंगलुरु के समीप अलूर क्रिकेट ग्राउंड में प्रैक्टिस कर रही है प्रैक्टिस के दौरान ग्रीन को बल्लेबाजी करते हुए तो देखा गया लेकिन उनको गेंदबाजी करने में अभी भी दिक्कत हो रही है हालांकि ऑस्ट्रेलिया की तरफ से अभी उनके खेलने को लेकर कुछ नहीं कहा गया है।

पहले टेस्ट से स्टार्क भी हो चुके हैं बाहर

कैमरून ग्रीन से पहले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भी पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए है। दरअसल स्टार्क को भी उंगली में चोट लगी है और वे अभी तक इस चोट से उबर नहीं पाए है जिसके चलते वे पहले टेस्ट मैच से बाहर रहेंगे। इस बात की जानकारी खुद स्टार्क ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है। मिचेल स्टार्क ने कहा कि, "मैं ठीक होने की कगार पर हूं, अभी भी कुछ ह़फ्ते और फिर शायद दिल्ली में खिलाड़ियों से मिलेंगे। उम्मीद है कि पहला टेस्ट जीतकर दिल्ली पहुंचेंगे।"

calender
03 February 2023, 03:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो