IND vs AUS Day 3: अहमदाबाद में तीसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर 289/3

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और अंतिम टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

IND vs AUS Day 3: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और अंतिम टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 480 रन बनाए। वहीं जवाब में भारत ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 289 रन बना लिए हैं।  जिसमे से टीम इंडिया की तरफ से गिल ने 128 रनों की शतकीय पारी खेली। उन्होंने इस साल का अपना 5वां इंटरनेशनल शतक पूरा किया।

कप्तान रोहित शर्मा ने (35 रन) और पुजारा (42 रन) ही बना पाए। विराट कोहली 59 और रवींद्र जडेजा 16 रन बनाकर खेल रहे हैं। गिल के आउट होने के बाद कोहली ने कमान संभाली और अर्धशतक जमाया। उनके बल्ले से 14 महीने और 15 पारियों के बाद अर्धशतक आया है। बता दें कि इससे पहले कोहली ने 11 जनवरी 2022 को साउथ अफ्रीका के खिलाफ फिफ्टी जमाई थी।  भारतीय टीम अभी भी ऑस्ट्रेलिया के स्कोर से 191 रन पीछे है। 

ऐसे गिरे भारत के विकेट-

पहला: 21वें ओवर की आखिरी बॉल पर रोहित शर्मा शाॅर्ट एक्सट्रा कवर पर खड़े लाबुशेन को कैच दे बैठे। कुहनेमन को पहला विकेट मिला।

दूसरा : टॉड मर्फी ने चेतेश्वर पुजारा को LBW कर दिया।

तीसरा : गिल को नाथन लायन ने LBW कर दिया।

calender
11 March 2023, 05:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो