IND vs AUS 2nd ODI: हवा में डाइव लगाते हुए स्टीव स्मिथ ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच, हार्दिक पांड्या भी रह गए हैरान, देखिए VIDEO

विशाखापट्टनम के डॉ. वाय.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए- व्हिडीसीए क्रिकेट मैदान में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम का टॉप आर्डर पूरी तरह फ्लॉप नजर आया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

विशाखापट्टनम के डॉ. वाय.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए- व्हिडीसीए क्रिकेट मैदान में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम का टॉप आर्डर पूरी तरह फ्लॉप नजर आया। बता दें कि 50 रन के स्कोर से पहले ही आधी भारतीय टीम पवेलियन लौट गई।

इस बीच इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पारी के 10वें ओवर में स्टीव स्मिथ के हाथों कैच आउट हुए। स्टीव स्मिथ ने जिस अंदाज में हार्दिक पांड्या का कैच पकड़ा उसे देखकर हर कोई हैरान सा नजर आ रहा है।

 

स्टीव स्मिथ ने छलांग लगाकर लपका अविश्वसनीय कैच -

बता दें कि इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में यह देखा जा सकता है, कि कंगारू टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने पारी के 10वें ओवर में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का बेहद शानदार कैच पकड़ा। स्टीव स्मिथ ने हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से अविश्वसनीय कैच पकड़ा। स्मिथ का यह कैच देखकर क्रिकेट स्टेडियम में बैठा हर एक शख्स हैरान और भौचक्का रह गया।

हार्दिक पांड्या खुद भी स्टीव स्मिथ का कमाल का क्षेत्र रक्षण देखकर हैरान रह गए। इस दौरान हार्दिक पांड्या महज 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इस तरह भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर पूरी तरह तहस- नहस हो गया। हार्दिक पांड्या के इस कैच से पहले स्टीव स्मिथ ने रोहित शर्मा का भी कैच पकड़ा था। इस मुकाबले में स्मिथ कप्तानी और फील्डिंग दोनों में बेहद शानदार नजर आ रहे है।

भारतीय टीम का टॉप आर्डर हुआ पूरी तरह फेल -

पहले बल्लेबाजी करने मैदान पे उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही है। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल मुकाबले में बिना खता खोले ही आउट होकर पवेलियन लौट गए। कप्तान रोहित शर्मा भी इसके बाद ज्यादा देर तक क्रीज में टिक नहीं पाए और महज 13 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

रोहित शर्मा के बाद सूर्यकुमार यादव भी बिना खाता खोले ही पवेलियन आउट होकर लौटे। बता दें कि केएल राहुल भी आज कुछ खास नहीं कर पाए और मात्र 9 रन बनाकर आउट हो गए। इस तरह भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर एकदम फ्लॉप रहा। स्टार्क ने कुल 5 बल्लेबाजों को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

calender
19 March 2023, 05:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो