IND vs AUS 1st Test: जडेजा की फिरकी में फंसी ऑस्ट्रेलियाई टीम, आधी टीम लौटी पवेलियन

रवींद्र जडेजा ने अपनी फिरकी में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को फंसाया। जडेजा ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए अभी तक 29 रन देकर तीन विकेट अपने नाम कर लिए है। सबसे पहले जडेजा ने लाबुसेन को 49 रनों के स्कोर पर विकेट के पीछे कैच कराया। उसके बाद उन्होंने मैट को एलबीडब्ल्यू और स्मिथ को बोल्ड किया।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs AUS 1st Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज का पहला मैच आज से नागपुर में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी चुनी है। वहीं भारतीय टीम ने बड़े शानदार तरीके से मैच की शुरुआत की। मैच में टीम इंडिया की तरफ से मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने कसी हुई गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलिया की सलामी जोड़ी को जल्द की पवेलियन भेज दिया।

सिराज ने उस्मान ख्वाजा को एक रन के स्कोर पर पवेलियन भेजा तो वहीं मोहम्मद शमी ने डेविड वॉर्नर को एक रन पर आउट किया। उसके बाद रवींद्र जडेजा ने अपनी फिरकी में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को फंसाया। जडेजा ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए अभी तक 29 रन देकर तीन विकेट अपने नाम कर लिए है। सबसे पहले जडेजा ने लाबुसेन को 49 रनों के स्कोर पर विकेट के पीछे कैच कराया। उसके बाद उन्होंने मैट को एलबीडब्ल्यू और स्मिथ को बोल्ड किया।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के लिए रवींद्र जेडजा की गेंदबाजी को समझना काफी मुश्किल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 44 ओवर के बाद 5 विकेट खोकर 119 रन बना लिए थे। भारत की तरफ से गेंदबाजी करते हुए रवींद्र जडेजा ने 3 विकेट और शमी-सिराज ने एक-एक विकेट अपने नाम कर लिया था। मैच में मोहम्मद शमी द्वारा भी काफी शानदार गेंदबाजी देखने को मिली है। शमी ने मैच में डेविड वॉर्नर को ऐसी खतरनाक गेंद फेंकी की वॉर्नर चारों खाने चित हो गए।

शमी की इस आग उगलती गेंद का वॉर्नर के पास कोई जवाब नहीं था और वॉर्नर के विकेट इस गेंद पर काफी दूर जा गिरे। मोहम्मद शमी की इस गेंद को देखकर एक बार ऐसा लगा कि ये सदी की सबसे बेहतरीन गेंद है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई शमी की ऐसी खतरनाक गेंदबाजी देखकर हैरान है इतना ही नही ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज भी शमी की गेंदबाजी को देखकर दहशत में आ गए है।

calender
09 February 2023, 01:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो