IND vs AUS 1st Test: जडेजा-अश्विन की फिरकी का चला जादू, ऑस्ट्रेलिया 177 पर ऑलआउट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज का पहला मैच आज से नागपुर में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी चुनी है जो काफी गलत साबित होती हुई दिख रही है। पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए पूरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 177 रनों पर ढेर हो गई है। पहली पारी में अश्विन और जडेजा की फिरकी खूब चली।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs AUS 1st Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज का पहला मैच आज से नागपुर में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी चुनी है जो काफी गलत साबित होती हुई दिख रही है। पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए पूरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 177 रनों पर ढेर हो गई है। पहली पारी में अश्विन और जडेजा की फिरकी खूब चली।

मैच में गेंदबाजी करते हुए रवींद्र जडेजा ने 22 ओवर में 47 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए। इस दौरान जडेजा ने 8 मेडन ओवर डाले। जडेजा के अलावा आर अश्विन ने 15.5 ओवर में 42 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए है। इस दौरान अश्विन ने 2 मेडन ओवर डाले। पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों के सामने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पूरी तरह घुटने टेकते नजर आए।

 

पहले शमी और सिराज की जोड़ी ने कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। उसके बाद रवींद्र जडेजा कंगारू टीम पर कहर बनकर टूटे। जडेजा के बाद आर अश्विन ने अपनी फिरकी का जादू चलाया।

भारत की तरफ से गेंदबाजी करते हुए रवींद्र जडेजा ने 5 विकेट, अश्विन 3 विकेट और शमी-सिराज ने एक-एक विकेट अपने नाम कर लिया था। वहीं ऑस्ट्रेलिया की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए लाबुसेन ने सबसे ज्यादा 49 रनों की पारी खेली है। इसके अलावा स्मिथ 36, पीटर हैंडस्कॉब 31 और एलेक्स कैरी ने 36 रनों की पारी खेली है।

calender
09 February 2023, 02:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो