IND vs AUS 1st Test: शमी की आग उगलती गेंद, काफी दूर जा गिरा वॉर्नर का स्टंप

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज का पहला मैच आज से नागपुर में शुरू हो गया है इस मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी चुनी है। वहीं भारतीय टीम ने बड़े शानदार तरीके से मैच की शुरुआत की। मैच में टीम इंडिया की तरफ से मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने कसी हुई गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलिया की सलामी जोड़ी को जल्द की पवेलियन भेज दिया।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs AUS 1st Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज का पहला मैच आज से नागपुर में शुरू हो गया है इस मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी चुनी है। वहीं भारतीय टीम ने बड़े शानदार तरीके से मैच की शुरुआत की। मैच में टीम इंडिया की तरफ से मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने कसी हुई गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलिया की सलामी जोड़ी को जल्द की पवेलियन भेज दिया।

सिराज ने उस्मान ख्वाजा को एक रन के स्कोर पर पवेलियन भेजा तो वहीं मोहम्मद शमी ने डेविड वॉर्नर को एक रन पर आउट किया। मोहम्मद शमी द्वारा काफी शानदार गेंद देखी गई। शमी ने मैच में डेविड वॉर्नर को ऐसी खतरनाक गेंद फेंकी की वॉर्नर चारों खाने चित हो गए। शमी की इस आग उगलती गेंद का वॉर्नर के पास कोई जवाब नहीं था और वॉर्नर के विकेट इस गेंद पर काफी दूर जा गिरे।

 

मोहम्मद शमी की इस गेंद को देखकर एक बार ऐसा लगा कि ये सदी की सबसे बेहतरीन गेंद है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई शमी की ऐसी खतरनाक गेंदबाजी देखकर हैरान है इतना ही नही ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज भी शमी की गेंदबाजी को देखकर दहशत में आ गए है।

भारत को पहली पारी में अभी तक गेंदबाजों ने शानदार शुरुआत दिलाई है। बात अगर मैच की करे तो खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 37 ओवर के बाग 4 विकेट खोकर 84 रन बना लिए थे। भारत की तरफ से गेंदबाजी करते हुए रवींद्र जडेजा ने 2 विकेट और शमी-सिराज ने एक-एक विकेट अपने नाम कर लिया था।

calender
09 February 2023, 12:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो