IND vs AUS: आज नागपुर में खेला जाएगा दूसरा T20 मैच, जानिए पिच का हाल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का आज नागपुर में दूसरा मैच खेला जाएगा। फिलहाल टीम इंडिया इस सीरीज में पहला मैच हारकर 0-1 से पिछड़ रही है। मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का आज नागपुर में दूसरा मैच खेला जाएगा। फिलहाल टीम इंडिया इस सीरीज में पहला मैच हारकर 0-1 से पिछड़ रही है। मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा। भारतीय टीम अपनी पिछली हार को भुलाकर इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी। भारत के लिए आज का मैच बेहद अहम है। वहीं मैच से बात अगर नागपुर के मौसम की करें तो आज वहां बारिश होने की संभावना है अगर बारिश होती है तो मैच होने में थोड़ी देरी हो सकती है।

मौसम विभाग के अनुसार बारिश हल्की हो सकती है। बात अगर नागपुर की पिच की करे तो वह स्पिनरों के लिए अच्छी मानी जाती है। वहीं बारिश के चलते ओस पड़ सकती है जिसको लेकर टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी। क्योंकि ओस के चलते बल्लेबाजों को थोड़ी दिक्कत हो सकती है। बात अगर भारतीय टीम के पिछले मैच के प्रदर्शन की करें तो भारत के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था तो वहीं गेंदबाजों ने काफी निराश किया था।

इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए थे। जिसके चलते भारतीय टीम 208 रन के लक्ष्य को भी नही बचा पाई थी। वहीं आज के मैच में टीम में एक बदलाव हो सकता है। बता दे, उमेश यादव को बाहर करके जसप्रीत को टीम में शामिल किया जा सकता है।

भारतीय टीम इस प्रकार हो सकती है..............

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

calender
23 September 2022, 02:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो