IND vs BAN: मलेशिया एयरलाइंस की फ्लाइट पर भड़के दीपक चाहर, बोले नहीं मिला खाना, सामान भी खोया

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मलेशिया एयरलांइस की प्लाइट में सफर करते हुए अपने बुरे अनुभव का खुलासा किया है, दीपक ने बीते दिन कुआलालंपुर से बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया में शामिल होने के लिए वहीं की एयरलाइंस से सफर किया था।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

IND vs BAN: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मलेशिया एयरलांइस की प्लाइट में सफर करते हुए अपने बुरे अनुभव का खुलासा किया है, दीपक ने बीते दिन कुआलालंपुर से बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया में शामिल होने के लिए वहीं की एयरलाइंस से सफर किया था। हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे से वापस आकर टीम इंडिया से बांग्लादेश से जुडे हैं। दीपक दोनों देशों के बीच के खेली जाने वाली वनड़े सीरीज का हिस्सा हैं। भारत और बांग्लादेश के बीच वनड़े सीरीज की शुरूआत 4 दिसंबर से होगी। इसके बाद भारत मेजबानों के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला भी खेलेगा।

भारतीय टीम अब बांग्लादेश का दौरा करेगी यहां भारत को 3 वनडे और टेस्ट मैच खेलने है। पहले दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी। जिसका पहला मैच 4 दिसंबर को खेला जाएगा। वहीं बांग्लादेश दौरे के लिए टीम इंडिया में रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल की वापसी हो रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि इसका खुलासा सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल पर खुद दीपक चहर ने दिया है। ट्वीट कर उन्होने कहा है कि पहले उन्होंने हमें बिना बताए हमारी फ्लाइट बदल दी और बिजनेस क्लास में खाना नहीं अब हम पिछले 24 घंटों से अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं। कल्पना कीजिए कि हमारे पास कल एक खेल है।

calender
03 December 2022, 05:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो