IND vs BAN 1st Test: पहली पारी में नहीं चला भारत का टॉप ऑर्डर, विराट, राहुल और शुभमन हुए फेल

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आज पहला मैच चटोग्राम में खेला जा रहा है इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन मैच में भारत का टॉप ऑर्डर महज 20 ओवर के अंदर ही ध्वस्त हो गया।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs BAN 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आज पहला मैच चटोग्राम में खेला जा रहा है इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन मैच में भारत का टॉप ऑर्डर महज 20 ओवर के अंदर ही ध्वस्त हो गया। इस मैच में भारतीय टीम के लिए ओपनिंग करने केएल राहुल और शुभमन गिल आए। दोनों ही सलामी बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नही पाएं और 13.2 ओवर में 41 रन के स्कोर पर भारत को शुभमन गिल के रूप में पहला झटका लगा।

गिल 20 रन बनाकर खालिद अहमद को अपना विकेट दे बैठे। इसके बाद कप्तान केएल राहुल भी ज्यादा देर टिक नहीं पाए और 45 रनों के स्कोर पर भारत को केएल राहुल के रूप में दूसरा झटका लगा। राहुल के बाद विराट कोहली क्रीज पर आएं जिनसे फैंस को काफी उम्मीद थी लेकिन विराट फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए।

48 रन के स्कोर पर भारतीय टीम को विराट कोहली के रूप में एक बड़ा झटका लगा। विराट के बल्ले से महज एक रन निकला। इस तरह 19.3 ओवर में भारतीय टीम ने 48 रन के स्कोर पर अपने तीन विकेट खो दिये। टॉप ऑर्डर के जल्दी आउट होने के बाद चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत ने क्रीज पर आकर भारतीय पारी को संभाला।

दोनों के बीच अच्छी साझेदारी होती हुई दिख रही थी लेकिन जल्दबाजी के चक्कर में पंत अपना विकेट खो बैठे। मैच में पंत शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे उन्होंने कई बेहतरीन शॉट्स भी लगाए लेकिन वे अपनी पारी को ज्यादा लंबा नही कर सके और 46 रन बनाकर आउट हो गए। फिलहाल पहली पारी में भारतीय टीम की बल्लेबाजी लड़खड़ाती हुई दिखाई दे रही है।

ये खबर भी पढ़ें............

IPL नए सीजन के लिए 405 खिलाड़ियों पर इस दिन लगेगी बोली, जानिए सभी टीमों के पास कितनी बची राशि?

calender
14 December 2022, 12:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो