IND vs NZ: तीसरे T20 मैच के लिए इस प्रकार हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच कल नेपियर में खेला जायेगा। जिसके टीम इंडिया पहले ही नेपियर पहुंच चुकी है। सीरीज के दूसरे मैच को जीतकर टीम इंडिया फिलहाल 1-0 से आगे है इस सीरीज का पहला मैच बारिश के चलते रद्द कर दिया गया था।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच कल नेपियर में खेला जायेगा। जिसके टीम इंडिया पहले ही नेपियर पहुंच चुकी है। सीरीज के दूसरे मैच को जीतकर टीम इंडिया फिलहाल 1-0 से आगे है इस सीरीज का पहला मैच बारिश के चलते रद्द कर दिया गया था। बता दे, अगर भारतीय टीम इस मैच को जीत लेती है तो वह 2-0 से इस सीरीज को अपने नाम कर लेगी।

ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या और टीम इंडिया इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी। वहीं, तीसरे और निर्णायक मैच के लिए हार्दिक पांड्या एक हदलाव करने के लिए सोच सकते है। क्योंकि सीरीज के दूसरे मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को ओपनिंग बल्लेबाजी का जिम्मा दिया था लेकिन पंत कप्तान की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए थे। वहीं इस मैच में दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका नही दिया गया था जिसके बाद टीम के सेलेक्शन पर काफी सवाल उठ रहे थे।

ऐसे में हार्दिक पांड्या तीसरे मैच के लिए संजू सैमसन को मौका दे सकते है। टीम इंडिया की एक मात्र परेशानी ओपनिंग को लेकर है जिसके लिए नए कप्तान हार्दिक पांड्या ओपनिंग में बदलाव कर सकते है। तीसरे मैच के लिए शुभमन गिल को टीम में वापिस लाया जा सकता है क्योंकि पिछले मैच में शुभमन गिल टीम से बाहर थे और सलामी जोड़ी एक बार फिर से नाकाम रही थी। ऐसे में टीम इंडिया को अपनी ओपनिंग जोड़ी में बदलाव करने की जरुरत है।

और पढ़ें...............

IND vs NZ: दूसरे T20 से पहले नेपियर की सड़कों पर टहलने निकले ये भारतीय खिलाड़ी

calender
21 November 2022, 07:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो