IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच कल नेपियर में खेला जायेगा। जिसके लिए दोनों टीमें तैयार है। सीरीज का आखिरी मैच नेपियर में खेला जाएगा। सीरीज के दूसरे मैच को जीतकर टीम इंडिया फिलहाल 1-0 से आगे है इस सीरीज का पहला मैच बारिश के चलते रद्द कर दिया गया था।

बता दे, अगर भारतीय टीम इस मैच को जीत लेती है तो वह 2-0 से इस सीरीज को अपने नाम कर लेगी। वहीं इस निर्णायक मैच से पहले न्यूजीलैंड टीम को एक बड़ा झटका लगा है। कप्तान केन विलियम्सन पहले से तय मेडिकल अप्वाइंटमेंट की वजह से तीसरे टी20 मैच से बाहर हुए है। इसकी जानकारी न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर दी है।

वहीं, केन विलियमसन की जगह तीसरे टी20 मैच के लिए मार्क चैपमैन को टीम में शामिल किया गया है। जबकि इस मैच में कीवी टीम की कप्तानी तेज गेंदबाज टिम साउदी करते हुए दिखाई देंगे। न्यूजीलैंड के लिए भी यह मैच काफी अहम है फिलहाल कीवी टीम सीरीज में 1-0 से पिछड़ रही।

अगर इस मैच को भी वो हार जाती है तो उसको सीरीज भी गंवानी पड़ेगी। चैपमैन को टी20 क्रिकेट का एक्सपर्ट माना जाता है उन्होंने 40 टी20 मैचों में तीन अर्द्धशतक के साथ 761 रन बनाए हैं। ऐसे में अब तीसरे महत्वपूर्ण मैच के लिए मार्क चैपमैन को टीम में शामिल करके कीवी टीम ने सूज-बूझ दिखाई है।