IND vs SA: क्या पृथ्वी शॉ के साथ हो रही है नाइंसाफी, वनडे टीम में नही मिली जगह

रविवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया की कमान शिखर धवन के हाथों में सौंपी गई है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs SA: रविवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया की कमान शिखर धवन के हाथों में सौंपी गई है। वहीं श्रेयस अय्यर को उपकप्तान बनाया गया है। बता दे, 16 सदस्यीय टीम में इस बार कई नए खिलाड़ियों को मौका दिया है जिन्होंने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके अपनी पहचान बनाई है। लेकिन चयनकर्ताओं ने युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को एक बार फिर नजरअंदाज कर दिया है।

वहीं टीम की घोषणा होने के कुछ ही देर बाद पृथ्वी शॉ ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की। पृथ्वी ने लिखा, 'उनकी बातों पर भरोसा न करें, उनके कार्यों पर भरोसा करें, क्योंकि कर्म साबित करेंगे कि शब्द निरर्थक क्यों हैं।' पृथ्वी की इस पोस्ट को लेकर लोग बात कर रहे है कि वे टीम इंडिया में जगह ना मिलने पर काफी नाराज है। वैसे भी पृथ्वी की हालिया फॉर्म काफी शानदार है उन्होंने हाल ही में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ 77 रन की धमाकेदार पारी खेली थी।

इसके अलावा दलीप ट्रॉफी 2022 के सेमीफाइनल में भी शानदार पारी खेली थी इस दौरान उन्होंने पहली पारी में 60 तो दूसरी पारी में 140 रन बनाए थे। इस शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी पृथ्वी को टीम में जगह नहीं मिली है जिससे वे काफी नाराज है। पृथ्वी ने अपना आखिरी वनडे मैच साल 2021 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था। लेकिन ऐसे में अब उनको वनडे सीरीज में मौका न देना एक बड़ा सवाल खड़ा करता है।

और पढ़ें...............

IND vs SA: वनडे सीरीज के लिए टीम का हुआ ऐलान, गब्बर के हाथ में आई भारत की कमान

calender
03 October 2022, 02:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो