IND vs SA: 'मैन ऑफ द मैच' को लेकर केएल राहुल का बड़ा बयान

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का रविवार को दूसरा मैच खेला गया। इस मैच को टीम इंडिया ने 16 रन से जीत लिया इस जीत के साथ ही भारत सीरीज पर भी कब्जा कर लिया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का रविवार को दूसरा मैच खेला गया। इस मैच को टीम इंडिया ने 16 रन से जीत लिया इस जीत के साथ ही भारत सीरीज पर भी कब्जा कर लिया है। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 236 रन बनाए और जीत के लिए साउथ अफ्रीका के सामने 237 रनों का लक्ष्य रखा था। भारती की तरफ से इस में शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली। शुरुआत में कप्तान रोहित शर्मा ने 45 रन की पारी खेली।

इसके अलावा केएल राहुल ने 28 गेंद पर 57 रन की पारी खेली वहीं विराट कोहली ने नाबाद 49 और सूर्यकुमार यादव ने 61 रन की तूफानी पारी खेली। भारतीय टीम ने इस मैच को 16 रन जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी बना ली है। वहीं इस में मैन ऑफ द मैच केएल राहुल को चुना गया। जब मैन ऑफ द मैच के लिए राहुल का नाम बुला तो हर कोई हैरान था यहां तक की खुद केएल राहुल भी हैरान थे। क्योंकि भले ही साउथ अफ्रीका हार गई हो लेकिन डेविड मिलर ने शानदार शतक जमाया था।

वहीं सूर्यकुमार यादव ने धमाकेदार पारी खेली और मैच का रुख बदला जिसके बाद सभी को लग रहा था कि इस मैच में तो मैन ऑफ द मैच सूर्यकुमार को ही मिलेगा। लेकिन ऐसा हुआ कुछ नहीं। मैच के बाद प्रस्तुति के दौरान खुद केएल राहुल हैरान थे और उन्होंने कहा कि, 'मैं हैरान हूं कि मुझे मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिल रहा है, सूर्या को यह मिलना चाहिए था। उसने ही गेम बदला था।'

calender
03 October 2022, 12:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो