IND vs BAN: रफ्तार किंग उमरान मलिक के इस खतरनाक ओवर को नही भूल पायेंगे शाकिब-उल -हसन

उमरान मलिक दूसरे वनडे मैच में बांग्लादेश के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे। अपने पहले ही ओवर में उमरान ने बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन को अपनी रफ्तार से टारगेट किया। इस ओवर में उमरान ने सभी गेंद 145 KMPH की रफ्तार से ऊपर की फेंकी।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs BAN 2nd ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच चल रही वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज ढाका में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जो की सही साबित होते हुए नही दिख रहा है। भारतीय टीम के लिए यह मैच काफी अहम है अगर उसको सीरीज में बने रहना है। इस मैच के लिए भारतीय टीम में एक बदलाव देखने को मिला।

पहले मैच में खेलने वाले कुलदीप सेन को दूसरे मैच में बाहर करके उमरान मलिक को टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। उमरान मलिक दूसरे वनडे मैच में बांग्लादेश के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे। अपने पहले ही ओवर में उमरान ने बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन को अपनी रफ्तार से टारगेट किया। इस ओवर में उमरान ने सभी गेंद 145 KMPH की रफ्तार से ऊपर की फेंकी।

 

इस ओवर में उमरान की एक गेंद शाकिब की कमर में जा लगी और फिर इसी ओवर में दूसरी गेंद शाकिब के हेलमेट में जा लगी। जिसके बाद दो-दो बार इस ओवर में फीजियो को बुलाना पड़ा। उमरान के इस पूरे ओवर में शाकिब खुद को बचाते नजर आए। उमरान की रफ्तार को शाकिब बिल्कुल भी समझ नही पाए जिसके चलते दो गेंद उनके शरीर पर लगी।

उमरान ने अपने इस ओवर में शाकिब को इतना दबाव में डाल दिया की वे ज्यादा बड़ी पारी नही खेल पाएं और वाशिंगटन सुंदर के ओवर में शिखर धवन के हाथों कैच आउट हो गए। फिलहाल भारतीय टीम की घातक गेंदबाजी के सामने बांग्लादेश के बल्लेबाज संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे है। बांग्लादेश ने 70 रन के अंदर ही अपने 6 विकेट खो दिए थे।

ये खबर भी पढ़ें...........

World Championships में सिल्वर मेडल जीतकर मीराबाई चानू ने रचा इतिहास

calender
07 December 2022, 02:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो