IPL 2023: कोलकाता नाईट राइडर्स को लग सकता है बड़ा झटका, डॉक्टर ने कप्तान श्रेयस अय्यर को दी इतने दिन आराम करने की सलाह

भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को चोट के चलते 10 दिन आराम करने की सलाह दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस अय्यर की IPL 2023 के लिए उपलब्धता के बारे में निर्णय अभी नहीं लिया गया है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को चोट के चलते 10 दिन आराम करने की सलाह दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस अय्यर की IPL 2023 के लिए उपलब्धता के बारे में निर्णय अभी नहीं लिया गया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट के दौरान पीठ में सूजन के चलते श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आए थे।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस अय्यर को स्पाइन विशेषज्ञ डॉक्टर अभय नेने से मिलने के बाद अपनी वास्तविक स्थिति के बारे में जानने के लिए 10 दिन तक इंतजार करना होगा। बता दें कि श्रेयस अय्यर पर किए गए टेस्ट ज्यादा चिंताजनक नहीं हैं, इसलिए श्रेयस अय्यर को आधिकारिक तौर पर IPL से बाहर नहीं किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट के बीच उभरी थी पुरानी चोट -

बता दें कि श्रेयस अय्यर के शुरूआती स्कैन अच्छे नहीं पाए जाने की वजह से अय्यर को अहमदाबाद टेस्ट से हटा लिया गया था। वहीं अपने गृहनगर मुंबई लौटने के बाद श्रेयस अय्यर ने डॉक्टर अभय नेने से विचार विमर्श किया, डॉक्टर अभय नेने मुंबई शहर में लीलावती अस्पताल में विशेषज्ञ हैं और साथ ही स्पाइन की परेशानियों को भी देखते हैं।

श्रेयस अय्यर को रिहैब के लिए दी सलाह -

डॉ. अभय नेने ने श्रेयस अय्यर को यह सलाह दी है कि वह सामान्य प्रक्रिया से गुजरें यानी आराम और रिहैब करें। बता दें कि डॉक्टर ने श्रेयस अय्यर को 10 दिन बाद आने के लिए कहा है। रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस अय्यर अगले कुछ दिनों के बाद अपने तत्काल और दीर्घकालीन क्रिकेट भविष्य के बारे में जान पाएंगे।

कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम करेगी मीटिंग -

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कोलकाता नाईट राइडर्स श्रेयस अय्यर के IPL के लिए उपलब्ध नहीं होने पर सुनील नारायण को कप्तानी के लिए संभावित उम्मीदवार मान सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम अगले कुछ दिनों में कोलकाता में एकत्र होगी और श्रेयस अय्यर पर पूर्ण स्पष्टता मिल जाने के बाद नए कप्तान का निर्णय किया जाएगा।

calender
18 March 2023, 12:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो