IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लॉन्च की नई जर्सी, एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल को मिला खास सम्मान

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2023 के लिए अपनी नई जर्सी को लॉन्च कर दिया है। इस खास मौके पर आरसीबी ने दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स को सम्मानित भी किया।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) के 16वें संस्करण का आगाज शुक्रवार 31 मार्च से होने जा रहा है। IPL तीन साल के लंबे इंतजार के बाद अपने पुराने फॉर्मेट में लौट चुका है और हर टीम को अपने घरेलू मैदान में खेलने का मौका और उसका फायदा मिलने वाला है। इसके साथ ही इम्पैक्ट प्लेयर का नया नियम इस सीजन की सफलता में चार चांद लगाने का काम करेगा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम IPL में अभी भी अपनी पहली ट्रॉफी की तलाश कर रही है और इस सीजन अपना पूरा दमखम दिखाना चाहेगी। फाफ डुप्लेसी के नेतृत्व में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम कागज पर काफी संतुलित भी नजर आ रही है। इसके साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी अपने विकराल रूप में लौट चुके हैं, इस वजह से टीम की ताकत और भी ज्यादा बढ़ गई है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने की नई जर्सी लॉन्च -

IPL 2023 में रंग जमाने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने नया अवतार भी धारण कर लिया है। टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अपनी नई जर्सी को 20 हजार से ज्यादा दर्शकों के बीच बैंगलोर के चिन्नास्वामी मैदान पर लॉन्च किया।

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर जर्सी लॉन्च का वीडियो शेयर किया है, जिसमें कप्तान फाफ डुप्लेसी, विराट कोहली, क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स नजर आ रहे हैं। सभी खिलाड़ी वीडियो में चिन्नास्वामी के मैदान पर घूमते हुए फैंस का आभार व्यक्त करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

 

एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल को मिला खास सम्मान -

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा रहे एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल को टीम ने खास सम्मान दिया। एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हॉल ऑफ फेम में शामिल किया और दोनों दिग्गज खिलाड़ियों की जर्सी को सम्मान के तौर पर हमेशा के लिए रिटायर कर दिया। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के जर्सी लॉन्चिंग कार्यक्रम में मशहूर गायक सोनू निगम और जेसन डेरुलो ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा।

calender
27 March 2023, 06:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो