T20 World Cup से पहले क्या भारत को लगने वाला है एक और झटका?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज के तीसरे मैच के लिए जब भारतीय टीम मैदान पर उतरी तो टीम में कई बदलाव देखने को मिले। विराट राहुल को टीम ने आराम दिया हुआ जिसकी घोषणा टीम ने पहले ही कर दी थी।

calender
04 October 2022, 09:03 PM IST

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज के तीसरे मैच के लिए जब भारतीय टीम मैदान पर उतरी तो टीम में कई बदलाव देखने को मिले। विराट राहुल को टीम ने आराम दिया हुआ जिसकी घोषणा टीम ने पहले ही कर दी थी। लेकिन इस मैच में एक खिलाड़ी का बाहर होना कई सवाल खड़े करता है। जी हां हम बात कर रहे तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की जिनको तीसरे टी20 के लिए टीम से बाहर बैठाया गया।

जिसके बाद फैंस के दिलो की धड़कने बढ़ने लगी क्योंकि टी20 विश्व कप 2022 में अब ज्यादा समय नही बचा है भारतीय टीम खिलाड़ियों की चोट से परेशान है हाल ही में बीसीसीआई ने बुमराह के टी20 विश्व कप से बाहर होने की पुष्टि की थी। जो भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका है। वहीं तीसरे मैच से अर्शदीप का बाहर बैठना फैंस की चिंता को और ज्यादा बढ़ा रहा है। हालांकि अर्शदीप को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि, अर्शदीप सिंह की कमर में दर्द है इसलिए उनको थोड़ी तकलीफ है जिसके चलते उनको तीसरे मैच के लिए आराम दिया गया है।

हालांकि रोहित ने यह भी स्पष्ट किया कि ज्यादा गंभीर बात नही है आगे कोई दिक्कत न हो इसलिए अर्शदीप को आराम दिया गया है। तीसरे टी20 मैच के लिए भारतीय टीम में तीन बदलाव हुए। श्रेयस अय्यर, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज को टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

और पढ़ें................

29वीं बार ईरानी ट्रॉफी पर रेस्ट ऑफ इंडिया ने किया कब्जा

calender
04 October 2022, 09:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो