T20 World cup से पहले मोहम्मद शमी को देना होगा फिटनेस टेस्ट

टी20 विश्व कप 2022 में अब ज्यादा समय नही बचा है। ऐसे में अब धीरे-धीरे सभी टीमें ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी। जसप्रीत बुमराह के टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद अब भारतीय टीम के सामने बड़ी चुनौती है

Vishal Rana
Vishal Rana

T20 World cup: टी20 विश्व कप 2022 में अब ज्यादा समय नही बचा है। ऐसे में अब धीरे-धीरे सभी टीमें ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी। जसप्रीत बुमराह के टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद अब भारतीय टीम के सामने बड़ी चुनौती है कि किसको उनकी जगह टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाए। वैसे किक्रेट विश्लेषकों का मानना है कि, मोहम्मद शमी को बुमराह के बाहर होने के बाद टीम में शामिल किया जाना चाहिए बता दे, सेलेक्टर्स ने शमी को स्टैंडबाय खिलाड़ी के रुप में शामिल किया है।

लेकिन अब उनको टीम में शामिल होने की बाते तेज हो चली है। लेकिन अगर शमी को टीम में शामिल होना है तो उनको ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले फिटनेस टेस्ट देना होगा। इसके लिए शमी को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट देना होगा। अगर वे इस टेस्ट में पास हो जाते है तो उनको टी20 विश्व कप के लिए टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा। आपको बता दे, ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए शमी को टीम में शामिल किया गया था।

लेकिन सीरीज शुरु होने से ठीक पहले शमी कोरोना संक्रमित हो गए थे जिसके बाद उनको इस सीरीज से हटना पड़ा था उसके बाद उनको साउथ अफ्रीका के खिलाफ खत्म हुई टी20 सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया गया था लेकिन वे तब तक भी रिकवर नही हो पाये थे। फिर इस सीरीज के दौरान शमी कोरोना से ठीक हुए और उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी। अब शमी मैदान पर लौट गए है और लगातार नेट्स पर पसीना बहा रहे है। लेकिन अगर शमी को टीम में जगह बनानी है तो उनको फिटनेस टेस्ट पास करना ही होगा।

calender
05 October 2022, 12:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो