PAK vs NED: हारिस रऊफ की खतरनाक गेंद से घायल हुआ यह खिलाड़ी

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की रफ्तार वैसे ही इस टूर्नामेंट में चर्चा में बनी है। ऐसे में जब पर्थ की पिच का साथ मिला तो वो आग उगलती भी दिखी। नतीजा ये हुआ कि नीदरलैंड्स के बल्लेबाज लीड भयंकर तरीके से उसका शिकार बन गए।

Vishal Rana
Vishal Rana

टी20 विश्व कप 2022 में आज पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच पर्थ के मैदान पर मुकाबला खेला जा रहा है। यह मैच पाकिस्तान के लिए काफी अहम है अगर पाक इस मैच को हार जाती है तो वह टी20 विश्व सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जाएगी। वहीं, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए नीदरलैंड की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 91 रन ही बना सकी। इस मैच में पाकिस्तान गेंदबाजों ने बेहद ही खतरनाक गेंदबाजी की और नीदरलैंड के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का मौका नहीं दिया।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की रफ्तार वैसे ही इस टूर्नामेंट में चर्चा में बनी है। ऐसे में जब पर्थ की पिच का साथ मिला तो वो आग उगलती भी दिखी। नतीजा ये हुआ कि नीदरलैंड्स के बल्लेबाज लीड भयंकर तरीके से उसका शिकार बन गए। मैच के दौरान जब पाक के गेंदबाज हारिस रऊफ गेंदबाजी कर रहे थे तो उनकी 142 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से एक गेंद नीदरलैंड के बल्लेबाज डी लीड का मुंह पर जाकर लगी। जिससे उनको आंख के नीचे काफी गंभीर चोट लग गई।

 

जिससे उनकी आंख तो बच गई लेकिन उनकी आंख के नीचे इससे एक कट पड़ गया। जिसके बाद उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा। फिलहाल अगर मैच की बात करें तो इस मैच पर पाकिस्तान की पकड़ मजबूत है और पाक टीम मैच को जीतने के काफी करीब है। इस टूर्नामेंट में पाक की यह पहली जीत होगी। इससे पहले पाक को अपने पहले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद उनके लिए आज का यह मैच काफी अहम था।

और पढ़ें............

BAN vs ZIM : रोमांचक मुकाबले में जिम्बाब्वे को मिली हार, भारत की बराबरी पर पहुंचा बांग्लादेश

calender
30 October 2022, 03:14 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो