विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के एक्सीडेंट को लेकर अपनी वायरल वीडियो पर शिखर धवन ने की खुलकर बातचीत, जानिए कुछ महत्वपूर्ण बातें

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का पिछले साल भीषण कार हादसा हुआ था। उस हादसे में पंत गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस कड़ी में शिखर धवन ने हाल ही में इंटरव्यू में ऋषभ पंत को लेकर बयान दिया है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

भारतीय टीम के विकेटकीपर और धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत का बीते साल (दिसंबर 2022 में) भीषण कार हादसा हुआ था। उस हादसे में ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उस समय ऋषभ पंत के कार हादसे के साथ ही सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन काफी तेजी से ट्रेंड करने लगे थे।

गौरतलब है कि शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल होने लगा था, शिखर धवन उस वीडियो में ऋषभ पंत को गाड़ी अधिक तेज न चलाने की सलाह दे रहे थे। इस बीच हाल ही में पूर्व कप्तान शिखर धवन ने एक न्यूज चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में इस बात की चर्चा करते हुए ऋषभ पंत को लेकर एक बड़ा बयान दिया। इस खबर के जरिए आइए जानते हैं शिखर धवन ने क्या कहा?

बता दें कि IPL 2023 से पहले पूर्व भारतीय कप्तान शिखर धवन ने एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर एक बयान दिया है। शिखर धवन से जब पूछा गया कि ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के दौरान आपका वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें आप ऋषभ को कार धीरे चलाने की सलाह दे रहे थे। आप ये किस्सा पूरा बताइए।

इसके बाद शिखर धवन ने कहा कि, ''पहली बात तो मैं बेहद खुश हूं कि ऋषभ पंत इस एक्सीडेंट में बच गए और अब वह धीरे-धीरे रिकवर हो रहे है। मेरी ऋषभ से बात होती रहती है। मैंने ऋषभ से कहा था कि भाई कार आराम से चलाया कर। धवन ने कहा कि 20- 21 साल की उम्र में सभी युवाओं में जोश होता है, ऐसा नहीं है कि सिर्फ ऋषभ पंत ने ही तेज रफ्तार में कार चलाई है, मैंने भी अपने समय में चलाई थी।

इसके बाद जब धवन से पूछा गया कि आखिर क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ ही ज्यादा विवाद देखने को क्यों मिलते है, तो इस सवाल का जवाब देते हुए शिखर धवन ने कहा कि 19-20 साल की उम्र में अगर किसी व्यक्ति या युवा के पास अधिक पैसा आए, तो सब सिर पर चढ़ जाते है यह नेचुरल होता है, लेकिन क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो धड़ाम से जमीन पर भी गिराता है।

लेकिन सिर्फ क्रिकेटर्स इसलिए नजर में रहते है, क्योंकि मीडिया का सारा का सारा ध्यान क्रिकेटर्स पर ही केंद्रित रहता है। आपको बता दें कि ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट के दौरान शिखर धवन का जो वीडियो वायरल हो रहा था, उस वीडियो मे दोनों खिलाड़ियों ने दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पहनी हुई है और यह वीडियो करीब 3 साल पुराना है।

 

इस दौरान ऋषभ पंत, शिखर धवन से कहते हैं एक सलाह जो आप मुझे देना चाहते हैं, तो शिखर धवन ने इसका जवाब दिया था कि, गाड़ी बहुत आराम से चलाया कर, और फिर इसी बात दोनों जोर-जोर से हंसने लगते हैं। बाद में ऋषभ पंत ने धवन से कहा था कि ठीक है अब से मैं आपकी बात मानकर गाड़ी आराम से चलाऊंगा।

calender
26 March 2023, 01:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो