बिग बैस लीग में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का कहर लगातार जारी है उनका बल्ला लगातार आग उगल रहा है एक के बाद एक स्मिथ धमाकेदार पारी खेल रहे है। उनकी ऐसी बल्लेबाजी को देखकर लग रहा है कि मानो उनको रनों की भूख सी हो गई है। पिछले दो मैचों में लगातार शतक लगाने वाले स्मिथ ने तीसरे मैच में भी शानदार पारी खेली।

आज स्मिथ ने होबार्ट हरीकेंस टीम के खिलाफ अपना शानदा प्रदर्शन जारी रखा हालांकि वे लगातार तीसरा शतक तो नहीं लगा पाए लेकिन उन्होंने इस मैच में 4 चौके और 6 छक्के की मदद से 66 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 200 का रहा। इस मैच में भी स्मिथ का पहले दो मैचों जैसा प्रदर्शन देखने को मिला उन्होंने क्रिज पर आते ही गेंदबाजों पर आक्रमण करना शुरू किया।

उन्होंने महज 22 गेंदों पर 3 चौके और 5 छक्के लगाकर अपना अर्द्धशतक पूरा किया। वैसे तो स्मिथ को टेस्ट क्रिकेट का स्पेशलिस्ट माना जाता है लेकिन इन दिनों बिग बैस लीग में उनके खतरनाक प्रदर्शन को देखते हुए लग रहा है कि वे टी20 के स्पेशलिस्ट है। पिछले कुछ मैचों से वे चौके कम और छक्के ज्यादा लगा रहे है। तीन मैचों में वे अभी तक कुल 22 छक्के लगा चुके है।

पहले मैच में उन्होंने 9, दूसरे में 7 और आज के मैच में 6 छक्के लगाए है। पहले के मुकाबलें स्मिथ के खेल में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है अक्सर देखा जाता था कि स्मिथ पहले क्रिज पर आकर सेट होते थे उसके बाद बड़े शॉट्स खेलते थे लेकिन पिछले कुछ मैचों से ये सब बदल गया और स्मिथ आते ही गेंदबाजों पर आक्रमण करना शुरू कर देते है। जिसमें वे कामयाब भी होते दिखाई दे रहे है।