T20 World Cup 2022: ट्वीट करके बुमराह ने बयां किया अपना दर्द

टी20 विश्व कप 2022 में अब ज्यादा समय नहीं बचा है और भारतीय टीम का पहला मुकाबला पाकिस्तान से होना है। वहीं टी20 विश्व कप से पहले ही टीम इंडिया के शानदार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का टूर्नामेंट से बाहर हो जाना टीम के लिए एक बड़ा झटका है।

calender
04 October 2022, 01:03 PM IST

टी20 विश्व कप 2022 में अब ज्यादा समय नहीं बचा है और भारतीय टीम का पहला मुकाबला पाकिस्तान से होना है। वहीं टी20 विश्व कप से पहले ही टीम इंडिया के शानदार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का टूर्नामेंट से बाहर हो जाना टीम के लिए एक बड़ा झटका है। बुमराह के बाहर होने को लेकर सोमवार को बीसीसीआई ने भी आधिकारिक तौर पर घोषणा की है। वहीं इस बड़े टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद बुमराह का भी दर्द छलका है मंगलवार को बुमराह ने ट्वीट करके अपना दर्द बयां किया है।

इसको लेकर बुमराह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, बुमराह ने ट्वीट करके लिखा, ''मैं इस बात से दुखी हूं कि मैं इस बार टी20 विश्व कप का हिस्सा नहीं बनूंगा, लेकिन अपने खास लोगों से मिली शुभकामनाओं, देखभाल और सपोर्ट के लिए आभारी हूं। जैसे ही मैं ठीक हो जाऊंगा, मैं ऑस्ट्रेलिया में टीम के अभियान को सपोर्ट करूंगा।'' अब भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया में बुमराह के बिना खेलना एक बड़ी चुनौती होगी। फिलहाल भारतीय टीम की चिंता डेथ ओवरों को लेकर बढ़ी हुई है।

 

क्योंकि डेथ ओवरों में भारतीय गेंदबाज जमकर रन लुटा रहे है। ऐसे में भारत को कोई बड़ी रणनीति बनानी होगी और डेथ ओवरों में अपनी गेंदबाजी को सुधारना होगा। अभी तक टीम में बुमराह की जगह किसको जगह मिलेगी यह तय नही हो पाया है उम्मीद जताई जा रही है कि दीपक चाहर और मोहम्मद शमी में से किसी एक तेज गेंदबाज को टी20 विश्व कप में मौका मिल सकता है। इन दोनों खिलाड़ियों को टीम में स्टैंडबाय के तौर पर रखा गया था। वहीं शमी अब कोरोना से भी ठीक हो चुके है और प्रैक्टिस में लग चुके है और दीपक चाहर की हालिया गेंदबाजी भी शानदार रही है।

calender
04 October 2022, 01:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो