टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन हुए फिट, सोशल मीडिया पर दी अपडेट

टीम इंडिया के धाकड़ विकेटकीपर और बल्लेबाज संजू सैमसन चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन जल्द ही संजू सैमसन टीम में वापसी कर सकते हैं। बता दें कि घुटने की चोंट के कारण संजू सैमसन इस महीने की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ हुई टी20 सीरीज से बाहर हो गए थे

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

टीम इंडिया के धाकड़ विकेटकीपर और बल्लेबाज संजू सैमसन चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन जल्द ही संजू सैमसन टीम में वापसी कर सकते हैं। बता दें कि घुटने की चोंट के कारण संजू सैमसन इस महीने की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ हुई टी20 सीरीज से बाहर हो गए थे। उसके बाद संजू न्यूजीलैंड के खिलाफ भी सीरीज से बाहर ही रहे।

हालांकि अब उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से क्रिकेट फील्ड पर वापसी को लेकर बड़ा हिंट दिया है। संजू सैमसन ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि अब उन्हें फिट घोषित कर दिया गया है। स्टार विकेटकीपर और बल्लेबाज जल्द ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार है।

संजू सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले ही मुकाबले में फील्डिंग करने के दौरान घुटने में चोंट लगी थी। जिसके कारण संजू सैमसन को रिहैबिलिटेशन के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाना पड़ा था और अब संजू सैमसन पूरी तरह से फिट हो गए हैं। संजू सैमसन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर के लिखा है कि "सब कुछ तैयार और जाने के लिए तैयार...।"

आपको बता दें कि संजू सैमसन की जगह जितेश शर्मा को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में शामिल किया गया था। जिसके बाद जितेश शर्मा न्यूजीलैंड खिलाफ जारी सीरीज में भी जगह बनाने में कामयाब रहे। वहीं संजू सैमसन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में जगह मिल सकती है या फिर हम संजू सैमसन को सीधे आईपीएल में खेलते हुए देख सकते हैं।

calender
28 January 2023, 06:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो