दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज 58 साल की उम्र में दिल्ली के AIIMS हॉस्पिटल में निधन हो गया। पिछले 42 दिन से राजू अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे इस जंग में राजू आज मौत से हार गए और सभी को छोड़कर हमेशा-हमेशा के लिए चले गये। उनकी मौत से पूरा देश दुखी है। फिल्म जगते से लेकर खेल जगत तक में इनकी मौत से शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर ज्यादातर खिलाड़ियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, ओम शांति, राजू भाई। एक सच्चे हास्य अभिनेता जिन्होंने साफ-सुथरे हास्य और शार्प ऑब्जर्वेशन से लोगों को हंसाया। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।"

 

इसके अलाव युराज सिंह ने भी शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा कि, यह दुख की बात है कि जिसने हमें जोर से हंसाया उसे खुद एक दुखद अंत का अनुभव करना पड़ा। जल्द ही चले गए राजू श्रीवास्तव जी। दुनिया आपकी कॉमेडी को याद करेगी। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

 

वहीं सुरेश रैना ने भी राजू के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, स्टैंड अप कॉमेडी के दिग्गज राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुनकर अत्यंत दुख हुआ। आपने पूरे देश को हंसाया। परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदना। ओम शांति।