फ्लाइट मिस करते ही T20 World cup 2022 से आउट हुआ यह खिलाड़ी!

टी20 विश्व कप 2022 के आगाज में अब ज्यादा समय नही बचा है। ऐसे में अब सभी टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होने लगी है। वहीं वेस्टइंडीज के एक खिलाड़ी को फ्लाइट मिस करना इतना भारी पड़ा की उसको टी20 विश्व कप से ही आउट होना पड़ा।

Vishal Rana
Vishal Rana

टी20 विश्व कप 2022 के आगाज में अब ज्यादा समय नही बचा है। ऐसे में अब सभी टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होने लगी है। वहीं वेस्टइंडीज के एक खिलाड़ी को फ्लाइट मिस करना इतना भारी पड़ा की उसको टी20 विश्व कप से ही आउट होना पड़ा। इस खिलाड़ी का टी20 विश्व कप से बाहर होना वेस्टइंडीज के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। जी हां हम बात कर रहे वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज सिमरन हेटमायर की।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया में टीम से जुड़ने के लिए हेटमायर ने अपनी फ्लाइट मिस कर दी जिसके चलते उनको टी20 विश्व कप से बाहर होना पड़ा। जो टीम के लिए एक बड़ा झटका है जिसके बाद अब वेस्टइंडीज टीम ने टी20 विश्व कप के लिए टीम में समर्थ ब्रूक्स को शामिल कर लिया है। दरअसल हेटमायर को बुधवार को गोल्ड कोस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टी20 मैच के लिए उपलब्ध होना था लेकिन उनकी कुछ पारिवारिक दिक्कतों के चलते वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने उनको शनिवार की बजाय सोमवार को फ्लाइट पकड़ने की अनुमति दे दी थी।

जिसके बाद हेटमायर ने बोर्ड को सूचित करते हुए बताया कि वे अगली फ्लाइट भी नही पकड़ सकेंगे। जिसके बाद टीम ने उनको बाहर करने का फैसला किया। वेस्टइंडीज के क्रिकेट निदेशक जिमी एडम्स ने एक बयान में कहा, ‘हमने शिमरोन हेटमायर की उड़ान को उनके पारिवारिक कारणों से शनिवार की वजह सोमवार कर दिया था, लेकिन उन्हें स्पष्ट कर दिया गया था कि अगर उड़ान में आगे देरी होगी तो हमारे पास उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी को रखने के अलावा कोई और विकल्प नहीं होगा क्योंकि हम इस महत्वपूर्ण प्रतियोगिता के लिए टीम की तैयारियों से समझौता नहीं कर सकते।’

और पढ़ें.............

लड़ाई भूली उर्वशी, ऋषभ पंत को जन्मदिन पर दी फ्लाइंग किस!

calender
04 October 2022, 05:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो