भुवनेश्वर को ट्रोल करने वालों पर भड़की पत्नी नूपुर

भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्व कुमार का अब 19वें ओवर से ऐसा नाता जुड़ गया है कि इसको लेकर अब उन पर सवाल उठने लगे है। यहा तक की भुवी सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाने लगा है।

Vishal Rana
Vishal Rana

भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्व कुमार का अब 19वें ओवर से ऐसा नाता जुड़ गया है कि इसको लेकर अब उन पर सवाल उठने लगे है। यहा तक की भुवी सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाने लगा है। एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ भुवी का 19वां ओवर भारत को महंगा पड़ा था तो वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में भी भारत को भुवी का 19वां ओवर महंगा पड़ा।

जिसके बाद भुवनेश्वर आलोचकों के निशाने पर आ गए। तो वहीं अब भुवी का बचाव करते हुए उनकी पत्नी नूपुर ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। नूपुर ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर ट्रोलर्स का मुंह बंद करने के लिए लिखा, आजकल लोग एकदम ही नकारा हो गए हैं, उनके पास कोई काम नहीं है और वे इतने खाली हैं कि उनके पास नफरत और ईर्ष्या फैलाने का बहुत समय है। मेरी उन सब को सलाह है- किसी को आपके शब्दों से फर्क नहीं पड़ता और ना ही आपके होने से। तो यह समय आप खुद को बेहतर बनाने में बिताएं, हालांकि उसका स्कोप काफी कम है।'

बताते चले, पिछले कुछ मैचों से भुवनेश्वर कुमार डेथ ओवरों में भारत के लिए कारगार साबित नही हो पा रहें हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में भी भुवी ने 19वें ओवर में 16 रन खर्चे थे। जिसके चलते भारत को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। वैसे तो भुवी शुरुआती ओवर में शानदार गेंदबाजी करते है लेकिन पिछले कुछ मैचों से उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है।

calender
22 September 2022, 03:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो